डिलीवरी ब्वॉय ने खा लिया चिकन, कस्टमर को डिलिवर की हड्डियां, भावुक कर देने वाला नोट लिखकर कहीं यह बात

डिलीवरी ब्वॉय ने खा लिया चिकन, कस्टमर को डिलिवर की हड्डियां, भावुक कर देने वाला नोट लिखकर कहीं यह बात

Delivery Boy eat whole chicken:डिलीवरी ब्वॉय (online food delivery) का काम आसान नहीं है। डिलीवरी एक्ज़ेकेटिव की हालत किसी से भी छिपी हुई नहीं है। खाना पहुंचाने में जरा सी देर हो तो कस्टमर्स की कंप्लेंट पर उनकी सैलरी से तुरंत कि पैसे काट लिए जाते हैं। डिलीवरी ब्वॉय ऐसे इंसान है जो कड़कती धूप में, बरसती बारिश और आंधी तूफान में भी भूखे प्यासे रहकर हमें खाना पहुंचाते हैं। इसलिए अक्सर लोग कहते हैं कि कोई भी डिलीवरी एक्ज़ेकेटिव से इज्जत और तमीज से बात किया कीजिए । उन्हें पानी के लिए भी पूछ लिया कि कीजिए।

हम में से अक्सर लोगों को जब भी बहुत तेज़ भूख लगती है या फिर कुछ स्पाइसी खाने का मन करता है, तो हम फट से अपना फोन उठाकर ऑनलाइन खाना ऑर्डर कर देते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं नहीं आर्डर कर देने के बाद हम लगातार डिलीवरी ब्वॉय की लोकेशन को भी चेक करते रहते हैं कि खाना कहां तक पहुंचा है और उन्हें कितनी देर में डिलीवर हो जाएगा। लेकिन जरा सोचिए कि आप कैसा फील करेंगे जब आपको तेज भूख लगी हो और आर्डर देने के बाद आपको खाना नहीं बल्कि सिर्फ हड्डियां या खाली पैकेट ही मिले। ऐसा ही मामला इस शख्स के साथ हुआ है।

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, DoorDash के एक कस्टमर ने खाना आर्डर तो किया लेकिन, जब शख्स तक खाना पहुंचा तो उसे सिर्फ हड्डियां ही मिली थी क्योंकि डिलीवरी ब्वॉय (Delivery Boy eat whole chicken) ने रास्ते में ही उसका खाना खा लिया था। टिकटॉक पर यूजर@thesuedeshow ने खुद इस बात की जानकारी दी है। उसने एक वीडियो शेयर कर और बताया है कि उसने जो चिकन विंग्स ऑर्डर किए थे, उसमें सिर्फ हड्डियां ही बची थीं। बाकी का माल तो डिलीवरी ब्वॉय पहले से ही खा चुका था। इतना ही नहीं, डिलीवरी ब्वॉय (Delivery Boy eat whole chicken) ने पार्सल के साथ एक भावुक कर देने वाला नोट भी लिखा था। जिसमें उसने बताया, कि आखिर क्या मजबूरी थी जो उसने कस्टमर का खाना ही खा लिया। हालांकि, उसने ड्रिंक की बोतल को हाथ भी नहीं लगाया था।

डिलीवरी ब्वॉय (Delivery Boy eat whole chicken) ने नोट में खाना खा जाने की वजह बताते हुए कहा, कि वो काफी परेशान था और बहुत तेज भूख लगी थी। इस वजह से उसने अपने कस्टमर का खाना खा लिया। उसने कस्टमर से तहे दिल से माफी भी मांगी। इतना ही नहीं, उसने यह भी लिखा था कि वो अपनी इस जॉब से खुश नहीं है इसलिए नौकरी छोड़ रहा है।

डिलीवरी ब्वॉय (Delivery Boy eat whole chicken) के माफी मांगने के बावजूद भी कस्टमर (Doordash driver)नाराज़ था। एकतरफ वो डिलीवरी ब्वॉय के खिलाफ कम्पलेन भी नहीं करना चाहता था और दूसरी तरफ वो अपने विंग्स भी वापस चाहता था। उन्होंने युजर्स से पूछा, कि वो उसकी जगह होते तो क्या करते। कुछ यूजर्स ने लिखा, उन्हें सच बता दें तो रिफंड मिल जाएगा। वहीं कुछ युजर्स ने कहा, ऐसा लिख दो खाना चोरी हो गया है, क्या पता आपका ही इसका फायदा हो जाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by thesuedeshow (@iamdamiensanders)

Smina Sumra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *