हम सभी में किसी को एक दोष की आवश्यकता होती है। कोई पूर्ण नहीं होता है। लेकिन बॉलीवुड स्टार्स अपने अच्छे लुक्स और स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। जब भी आप बॉलीवुड स्टार के बारे में बात करते हैं, तो उनकी एक खूबसूरत और आकर्षक छवि आपके दिमाग में आती है। लेकिन ऐसा लगता नहीं है।

हर बार सुंदर और आकर्षक दिखने वाले सितारों में कुछ खामियां भी हो सकती हैं। कुछ सितारे इन दोषों को प्रकट करते हैं, और कुछ उन्हें छिपा कर रखते हैं। आज की पोस्ट के माध्यम से हम आपको फिल्म इंडस्ट्री के 5 ऐसे अभिनेताओं के बारे में बताएंगे जो शारीरिक कमी से पीड़ित हैं लेकिन उनकी कमी कैमरे पर दिखाई नहीं दे रही है।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं, ऋतिक बॉलीवुड में टॉम क्रूज हैं। ऋतिक एक सुपरस्टार का एक बेहतरीन उदाहरण है। ऋतिक रोशन परदे पर परफेक्ट लगते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऋतिक के एक हाथ में दो उंगलियां हैं। ये दोनों अंगूठे अक्सर कैमरे पर देखे जाते हैं।

इलियाना डिक्रूज

दक्षिण की अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज भी इस समय बॉलीवुड में हैं। इलियाना अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने आकर्षक फिगर के लिए भी जानी जाती हैं। इलियाना ने हाल ही में कहा कि वह एक गंभीर शारीरिक बीमारी से जूझ रही हैं। इस बीमारी में शरीर का निचला हिस्सा अपने आप भारी हो जाता है। उन्होंने कहा कि उन्हें यह समस्या बचपन से है।

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर एक समय में बहुत मोटे थे। उसका वजन इतना ज्यादा था कि वह कैमरे में कैद होने से बच गया। लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत से मोटापे से छुटकारा पाया। अर्जुन आज पहले से ज्यादा फिट और हैंडसम लग रहे हैं। आजकल वह मलाइका के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं।

अर्शी खान

अर्शी खान अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती हैं। अगर आप अर्शी खान के फैन हैं या आपने कभी इस बात पर ध्यान दिया है कि उनके बाल हमेशा एक नजर सामने की तरफ रहे। अर्शी खान के चेहरे पर काले निशान हैं, जिसका इस्तेमाल वह अपने बालों को छिपाने के लिए करती हैं।

राजकुमार

राजकुमार अपने समय का एक प्रसिद्ध अभिनेता था। उन्होंने ‘नील कमल’,’तिरंगा’, ‘सौदागर’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। लोग आज भी राजकुमार की खूबसूरत आवाज और संवाद को याद करते हैं। लेकिन मैं आपको बता दूँ – राजकुमार को गले का कैंसर था और वह नहीं चाहता था कि उद्योग में किसी को भी इसके बारे में पता चले। इसलिए वह अक्सर संवाद बोलते समय अपनी गर्दन हिलाते थे ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *