17 साल की है अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन ,अपने इन हरकतों की वजह से कर रही है पिता का नाम खराब

17 साल की है अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन ,अपने इन हरकतों की वजह से कर रही है पिता का नाम खराब

21वीं सदी में रहने के बावजूद ज्यादातर लोग अभी भी पुरानी दकियानूसी सोच से घिरे हुए हैं, जहां पहनावे से किसी की पर्सनालिटी का पता लगाया जाता था। ऐसा हम यूं ही नहीं बल्कि कुछ समय पहले काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन के साथ हमें ऐसा ही देखने को मिला, जिनका क्रॉप में घर से बाहर निकलना कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। न्यासा देवगन बी-टाउन की उन स्टारकिड्स में से एक हैं, जिन्हें कभी अपने लुक्स की वजह से तो कभी अपने कपड़ों के कारण लोगों की भद्दी-भद्दी बातों का शिकार होना पड़ा है। ऐसा ही कुछ हमें तब देखने को मिला, जब न्यासा को कूल एंड कम्फर्टबल लुक में अपने पिता अजय देवगन संग शहर के एक मंदिर में स्पॉट किया गया। इस दौरान न्यासा ने जो कपड़े पहन रखे थे, वह ट्रोलर्स को कतई रास नहीं आए। न्यासा की तस्वीरें सामने आते ही लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए उन्हें ‘तमीज के कपड़े पहनने के लिए कहा’ तो कइयों ने इस दौरान अजय देवगन को ही आड़े हाथ ले लिया।


लेकिन इन सब के बाद भी न्यासा ने कई मौकों पर ये साबित किया है कि वो कितनी ज्यादा संस्कारी हैं । कई बार न्यासा ने अपनी तस्वीरों से ट्रोलर्स की बोलती भी बंद की है

न्यासा देवगन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से  क्रीम कलर का लहंगा पहने फोटो शेयर किया था जिसे खासतौर पर उनके लिए फैशन डिज़ाइनर नित्या बजाज ने डिज़ाइन किया था। न्यासा के इस लहंगे में माइक्रो प्रिंट की बूटी के साथ चांदी के तारों का काम किया गया था,जिसके साथ डीप नेक वाली जड़ाऊ काफी क्लासी थी।

फैमिली वेडिंग को अटेंड करने पहुंचीं न्यासा ने एक इवेंट में येलो एंड पिस्ता ग्रीन रंग का एक कशीदाकारी लहंगा पहना था, जिसके साथ V शेप चोली और नेट फैब्रिक का दुपट्टा शामिल था।  न्यासा का यह अटायर अपने आप में ही काफी दिलचस्प था लेकिन पेस्टल ग्रीन लहंगे के साथ कॉन्ट्रास्टिंग इफेक्ट क्रिएट करते हुए येलो ब्लाउज न्यासा को अट्रैक्टिव लुक देने में कोई कंजूसी नहीं कर रहा था। न्यासा का यह लुक ऐसा था, जिसे कोई भी बहुत आराम से कैरी कर सकता है।

2020 की दीवाली पार्टी में न्यासा को वाइट लहंगा पहने हुए देखा गया था, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी ,न्यासा का यह लहंगा शिफॉन फैब्रिक से बना था, जिस पर कई रंगों के रेशमी धागों का काम शामिल था।

 

यही नहीं न्यासा देवगन ने एक बार वाइट मिनी पोल्का डॉट ड्रेस पहनकर कई लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था न्यासा की यह ड्रेस कॉटन फैब्रिक से बनी थी, जिसे अट्रैक्टिव लुक देने के लिए डीपकट चोकोर नेकलाइन में डिज़ाइन किया था।

Deepak Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *