धमेंद्र को फिर आया सलमान पर प्यार:थ्रोबैक फोटो शेयर कर धमेंद्र बोले-इजहार ए चाहत रोके नहीं बनता, सलमान तेरे प्यार को जी जान से प्यार

धमेंद्र को फिर आया सलमान पर प्यार:थ्रोबैक फोटो शेयर कर धमेंद्र बोले-इजहार ए चाहत रोके नहीं बनता, सलमान तेरे प्यार को जी जान से प्यार

दिग्गज एक्टर धमेंद्र ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर सलमान खान पर फिर जमकर प्यार बरसाया है।

धमेंद्र ने पोस्ट में सलमान खान के साथ की ‘बिग बॉस 14’ फिनाले की एक थ्रोबैक फोटो भी शेयर की है। साथ ही उन्होंने सलमान को उनकी लंबी उम्र के लिए अपना अर्शिवाद भी दिया है।

सलमान तेरे प्यार को जी जान से प्यार

धमेंद्र ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “इजहार ए चाहत…रोके नहीं बनता…….सलमान, तेरे प्यार को जी जान से प्यार। जीतो रहो।” बता दें कि सलमान खान भी धमेंद्र से बहुत प्यार करते हैं और वे उनके बहुत बड़े फैन भी हैं।

हाल ही में रणवीर सिंह के शो ‘द बिग पिक्चर’ में सलमान खान एक स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि वो बॉलीवुड में सिर्फ धमेंद्र को फॉलो करते हैं। साथ ही सलमान ने उन्हें अपना आदर्श भी बताया था।

सलमान खान ने शो में कहा था, “वास्तव में, मैंने हमेशा धरम जी को ही फॉलो किया है। वो जो मासूमियत उनके चेहरे पर है। वो बहुत हैंडसम आदमी हैं। सबसे खूबसूरत इंसानों में से एक, खासकर उनकी बॉडी।

इस पर रणवीर ने मजाक में कहा था, ”माचो मैन”। इसके बाद सलमान ने धमेंद्र की फिल्म ‘यादों की बारात’ के डायलॉग को ट्विस्ट के साथ दोहराया और कहा था, ”पुत्तर… मेरा मजाक मत उड़ा मैं तेरा खून पी जाऊंगा।”

 

धमेंद्र ने सलमान को बताया बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक

सलमान के इस बयान पर धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया के जरिए रिएक्ट किया था और उन पर खूब प्यार बरसाया था। उन्होंने शो के प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, “प्रिय सलमान, आपको ढेर सारा प्यार, मेरे लिए इतने प्यारे कमेंट करने के लिए।

मैं एक पुरानी कहानी हूं। आप बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक हो। आपकी सिम्पलीसिटी को प्यार करता हूं। जीते रहो, ये दुआ है कि हमेशा आप स्वस्थ रहो और आपकी जिंदगी गुलजार रहे।”

फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखाई देंगे धर्मेंद्र

सलमान और धर्मेंद्र एक साथ फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में दिखाई दिए थे। धर्मेंद्र के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ करन जौहर की फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखाई देंगे।

 

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *