Dutee Chand: समलैंगिक धावक दुती चंद ने की गर्लफ्रेंड से शादी? वायरल फोटोज पर फैंस ने दी बधाई

Dutee Chand: समलैंगिक धावक दुती चंद ने की गर्लफ्रेंड से शादी? वायरल फोटोज पर फैंस ने दी बधाई

Dutee Chand: भारत देश की सुपरस्टार स्प्रिंटर दुती चंद की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. यह तस्वीरें खुद दुती चंद ने अपने अकाउंट द्वारा शेयर की है. इन तस्वीरों को देखने के बाद हर तरफ खलबली मच गई है. आप सभी को बता दें किदुती चंद समलैंगिक है और उन्होंने इस बात को कई बार खुद स्वीकार किया है. हाल ही में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड मोनालिसा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है.

Dutee Chand

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में दुती चंद सूट-बूट में नजर आ रही है तो उनकी गर्लफ्रेंड मोनालिसा लहंगा पहने हुई है. इन दोनों की तस्वीरें शादी केस्टेज से वायरल हो रही हैं. यह दोनों दूल्हा दुल्हन की कुर्सी पर बैठे हुए हैं. तस्वीरों को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि दोनों की शादी हो चुकी है.

Dutee Chand: यूजर्स ने दी बधाई

दुती चंद ने जैसे ही अपनी ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की लोगों के कमेंट आने शुरू हो गए. इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए और भारतीय धावक को शादी की बधाइयां देना शुरू कर दिया. लेकिन अभी तक भी लोगों को यह पूरी तरह से पता नहीं चल पाया है कि क्या इन दोनों ने सच में शादी कर ली है या फिर यह कोई फोटोशूट का हिस्सा है. इन तस्वीरों को देखने से लगता है कि किसी और की शादी में यह दोनों मेहमान बन कर गए हुए हैं.

दुती चंद की इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को चेक किया तो पता चला कि उन्होंने एक दिन पहले कुछ और भी तस्वीरें शेयर की थी. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने बताया कि उनकी बहन की शादी हो रही है. उनकी शादी में भी दुती चंद और उनकी गर्लफ्रेंड ने ये ही ड्रेस पहना हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dutee chand (@duteechand)

इन तस्वीरों को देखने से यह तो साफ साफ पता चल गया है कि दुती चंद ने शादी नहीं की है बल्कि उनकी बहन की शादी हुई है. यह दुती चंद की बहन की शादी की तस्वीरें हैं जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इसी शादी में दुती चंद और उनकी गर्लफ्रेंड ने साथ में तस्वीरें खिंचवाई है.

Dutee Chand: परिवार और गांव ने किया विरोध

दुती चंद का जन्म ओड़िशा के जीजापुर जिले के एक छोटे से गांव चाका गोपालपुर में हुआ है. इसके साथ ही वह भारत के लिए कई सारे मेडल जीत चुकी है. उन्होंने अपने समलैंगिक रिश्ते के बारे में घर वालों को बताया तो उनके परिवार वाले और गांव वालों ने इस चीज का विरोध किया. उनके परिवार वालों ने भी इस रिश्ते के लिए साफ साफ मना कर दिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dutee chand (@duteechand)

दुती चंद ने अपने समलैंगिक रिश्ते के बाद और परिवार के विरोध करने के बाद बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि, “वे मुझे एक आदमी से शादी करने और बच्चे को जन्म देने के लिए कह रहै है. वे बस इसी परम्परा के बारे में जानते है. लेकिन जहां पर मैंने पढ़ाई की है वहां मुझे हर कोई सपोर्ट करने को तैयार है. मुझे इस बात का कोई अता पता नहीं है कि मेरा परिवार और मेरे गांव मेरे साथ आएगा या नहीं. यह देखने के लिए मुझे अभी थोड़ा इंतजार और करना होगा.”

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *