बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री दोनों ही जगहों पर यदि महिला अभिनेत्री को जाना है तो उसके लिए सबसे पहले उनकी स्लिम फिट  बॉडी ,पर्सनैलिटी और फिगर होना जरुरी है।

लेकिन मौजूदा समय में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो प्लस साइज यानी मोटा होने के बाद भी अपने अभिनय का लोहा मनवा रहीं हैं।

भारती सिंह

लाफ्टर क्वीन भारती सिंह ने कपिल के शो से एक बार टीवी की दुनिया में वापसी की है। उनका वेट काफी ज्यादा है । हाल ही में उन्होंने 12 किलो तक वेट कम किया है। लेकिन इससे पहले भी भारती जैसी हैं वैसे ही टीवी पर आकर लोगों का दिल जीत चुकी हैं.

अंजलि आनंद

अंजलि आनंद का वेट और बॉडी देखकर हर कोई यही कहेगा कि इनसे ना हो पाएगा। लेकिन जब ये अदाकारा कैमरे के सामने आती हैं तो आलोचकों के मुंह में ताला लग जाता है। अंजलि ने सीरियल ढाई किलो प्रेम से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और अब वो अपनी पर्सनॉलिटी की वजह से काफी ज्यादा कॉन्फिडेंट है |

डेलनाज ईरानी

डेलनाज ईरानी काफी खूबसूरत हैं । मोटापे के  बाद भी डेलनाज काफी ग्लैमरस नजर आती हैं ।  प्लस साइज होने के बाद भी नाज टीवी इंडस्ट्री पर लंबे समय से राज कर रही है ।

रीताशा राठौर

रीताशा ने  टीवी सीरियल  बड़ो बहु से काफी ज्यादा पापुलैरिटी हासिल की । रीताशा  का नाम भी  टीवी की प्लस साइज अभिनेत्रियों  में हैं। रीताशा को भी पर्सनालिटी पर काफी ज्यादा गर्व हैं|

वाहबिज दोराबजी

वाहबिज दोराबजी  टीवी सीरियल प्यार की एक कहानी और हमारी बहू रजनीकांत से काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है । लेकिन छरहरी दिखने के लिए दोराबजी ने काफी मेहनत करके अपना वेट कम किया। मौजूदा समय में वाह बिज  दिखने में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं ।

पुष्टी शक्ति

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा पुष्टि शक्ति प्लस साइज होने के बावजूद भी  बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं । वह अपने लुक और वेट को  लेकर बेहद खुश हैं ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *