70 साल की उम्र के बाद भी फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं ये सितारे, फैंस को रहता है फिल्मों का इंतजार

70 साल की उम्र के बाद भी फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं ये सितारे, फैंस को रहता है फिल्मों का इंतजार

फिल्मी दुनिया में आज भी कई एक्टर ऐसे हैं जो कई सालों से सक्रिय हैं। जब भी ये टीवी या बड़े पर्दे पर आते हैं तो दर्शक खुशी के मारे झूम उठते हैं। इन सब में सबसे पहले कोई नाम जेहन में आता है तो वो है बिग बी अमिताभ बच्चन । लेकिन अमिताभ के अलावा भी कई ऐसे एक्टर हैं जिनके फैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं। आज हम जानेंगे कि बिग बी के अलावा वो कौन से कलाकार हैं जिन पर बढ़ती उम्र का कोई असर नहीं पड़ा ।

धर्मेंद्र
फिल्मी जगत के वीरु यानी के धर्मेंद्र 85 साल के हो चुके हैं. लेकिन उनका जज्बा देखते ही बनता है। धर्मेंद्र सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने फॉर्म हाउस की तस्वीरों को साझा करते हैं। फिल्मों की यदि बात की जाए तो धर्मेंद्र ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘अपने 2’ में नजर आने आएंगे।

रजनीकांत
70 साल के रजनीकांत की एनर्जी किसी भी एक्टर से कम नहीं हुई है। रजनीकांत के पास इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग है कि दर्शक तो छोड़िए बॉलीवु़ड के सितारे भी उनकी फिल्मों का बेसब्री से वेट करते हैं।

नसीरुद्दीन शाह
नसीररुद्दीन शाह का क्लास ही अलग है। अदाकारी ऐसी कि पर्दे पर उनके रोल जी उठते हैं। नसीर भी 70 साल की उम्र को पार कर चुके हैं। लेकिन उनका अदाकारी कहीं से भी कम नहीं हुई है। हाल ही उन्हें वेब सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ में देखा गया है।

रणधीर कपूर
रणधीर कपूर 74 साल के हो चुके हैं । वो फिल्मों में कम ही दिखते हैं। लेकिन छोटे पर्दे पर अब भी वो सक्रिय है। पिछली दफा रणधीर को कपिल शर्मा के शो में देखा गया था।

मिथुन चक्रवर्ती
मिथुन चक्रवर्ती पिछले कुछ सालों से बीमार हैं। लेकिन वो हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। बंगाल चुनाव के वक्त उनके संवादों ने हजारों की भीड़ इकट्ठा कर दी थी। मिथुन दा डांस दीवाने शो में नजर आ चुके हैं। इन दिनों वो हुनरबाज में एक बार फिर से जज की भूमिका में दिखेंगे।

शरत सक्सेना
शरत सक्सेना ने भी 71 साल की उम्र पार कर ली है। पिछले दिनों उन्होंने सोशल मीडिया में ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर डालकर सभी को चौंका दिया था।

डैनी डेनजोंगपा
कात्या भाई यानी की डैनी को कौन भूल सकता है। पुरानी फिल्मों की बात करें तो डैनी ने अग्निपथ में कांचा चीना की भूमिका निभाकर उसे पर्दे पर जिंदा किया था। आज डैनी 73 साल की उम्र को पार कर चुके हैं। डैनी एक बार फिर अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘ऊंचाई’ में स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे।

Chandan Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *