नागा चैतन्य से तलाक के दो महीने बाद भी दर्द से उबर नहीं पाई हैं सामंथा, कही ये बात

नागा चैतन्य से तलाक के दो महीने बाद भी दर्द से उबर नहीं पाई हैं सामंथा, कही ये बात

इस साल अक्टूबर महीने में साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु  और एक्टर नागा चैतन्य के अलग होने से उनके फैंस सदमे में आ गए थे।आपको बता दें कि सामंथा और नागा शादी के चार साल बाद एक-दूसरे से अलग हो गए थे। यही नहीं, इन दोनों स्टार्स ने इसी साल अक्टूबर में एक जॉइंट स्टेटमेंट के जरिए अपने फैंस को इस तलाक के बारे में जानकारी दी थी।

जिसके बाद एक्ट्रेस सामंथा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था और तलाक के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहरा दिया गया था। तलाक के चलते सामंथा पर कई आरोप भी लगा दिए गए थे। जैसे वो बच्चा नहीं चाहती थीं, उनके कई अफेयर थे, वे अवसरवादी थीं और यहां तक कि यह भी आरोप लगे थे कि एक्ट्रेस अबॉर्शन भी करवा चुकी थीं।
Samantha Naga Chaitanya Divorce: नागा चैतन्य से तलाक के दो महीने बाद भी दर्द से उबर नहीं पाई हैं सामंथा, अब कही ये बात

इन सभी आरोप के जवाब में सामंथा ने बड़े ही धैर्य के साथ जवाब देते हुए कहा था, ‘मैं इन बातों से विचलित होने वाली और टूटने वाली नहीं हूं।’ बहरहाल, सामंथा एक बार फिर चर्चाओं में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस से यह पूछा गया था कि वे साल 2022 से क्या उम्मीद रखती हैं ?

इस सवाल के जवाब में सामंथा ने कहा, ‘साल 2021 में मेरी पर्सनल लाइफ में जो कुछ भी हुआ उसके बाद से मेरी कोई एक्सपेक्टेशन ही नहीं है। मेरे द्वारा बड़ी ही सावधानी से बनाए गए सभी प्लान टूटकर बिखर चुके हैं। मुझे कोई एक्सपेक्टेशन नहीं है, भविष्य में मेरे लिए जो कुछ भी छिपा है मैं उसे देखने के लिए तैयार हूं। मैं सिर्फ इतना जानती हूं कि जो कुछ भी होगा मैं उसमें अपना बेस्ट दूंगी।’

तलाक के बाद समांथा और नागा दे रहे करियर पर ध्यान

इस सबसे ये तो जाहिर है कि एक्ट्रेस को ट्रोलिंग से काफी चोट पहुंची है, जो उनकी बातों से छलका भी है, लेकिन वो टूटी नहीं हैं। सामंथा अक्सर अपने मन में चल रहीं तमाम बातों को पोस्ट के जरिए बयां करती हैं।

samantha hd wallpapers,hair,hairstyle,eyebrow,photo shoot,beauty,chin,long hair,black hair,photography,smile, #1145170 - Wallpaperkiss

अब नागा और समांथा दोनों ही अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं। जहां हाल ही में नागा की फिल्म ‘लव स्टोरी’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। वहीं समांथा ने हाल ही में एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट को साइन किया है। साथ ही वो बॉलीवुड में भी कदम रखने की पुरजोर कोशिश में जुटी हैं।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *