ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत के सदमे से परिवार और दोस्तों के साथ-साथ फैन्स भी बाहर नहीं निकल पा रहे हैं।हर किसी के लिए इस बात पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि उनका चहेता सितारा अब इस दुनिया में नहीं है।

सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर को हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी। सिद्धार्थ की उम्र 40 साल थी और इतनी कम्र उम्र में ऐक्टर के जाने से उनके फैन्स बुरी तरह टूट गए हैं।

 

इसी बीच अब आज सिद्धार्थ शुक्ला की प्रेयर मीट रखी गई है। सिद्धार्थ के लिए करोड़ों फैन्स के प्यार और कोविड महामारी को देखते हुए परिवार ने यह प्रेयर मीट ऑनलाइन रखने का फैसला किया है।

आज शाम 5 बजे ऑनलाइन प्रेयर मीट

इस प्रेयर मीट में सिद्धार्थ शुक्ला के सारे फैन्स जुड़कर ऐक्टर की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर सकते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के लिए प्रेयर मीट सोमवार यानी 6 सितंबर शाम 5 बजे रखी जाएगी।

ऐक्टर करणवीर बोहरा ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। उन्होंने सिद्धार्थ के लिए रखी गई प्रेयर मीट का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें प्रार्थना सभा का टाइम और जुड़ने के लिए लिंक की भी जानकारी दी गई है। प्रेयर मीट में ब्रह्मकुमारी योगिनी दीदी की मौजूदगी में मेडिटेशन करवाया जाएगा।

ब्रह्मकुमारी समाज से जुड़े हुए थे सिद्धार्थ

बता दें कि परिवार के साथ-साथ सिद्धार्थ शुक्ला भी ब्रह्मकुमारी से जुड़े हुए थे। उनका अंतिम संस्कार भी ब्रह्मकुमारी समाज के रीति-रिवाजों से किया गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *