ब्रह्मास्त्र फिल्म को हिट करने के लिए साउथ इंडिया को रिझाने की कोशिश , करण जौहर ने नागार्जुन के पैर भी छू लिए और

ब्रह्मास्त्र फिल्म को हिट करने के लिए साउथ इंडिया को रिझाने की कोशिश , करण जौहर ने नागार्जुन के पैर भी छू लिए और

Brahmastra : दोस्तो इस समय बॉलीवुड का समय काफी खराब चल रहा है। ‘बॉयकॉट बॉलिवुड’ ट्रेंड ने बॉलीवुड को धज्जियां उड़ा रखी है। पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की फिल्मों और उनके काम को वजह से परेशान हुए दर्शकों ने बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड करना शुरू किया इसका असर बॉलिवुड पर अब देखने को मिल रहा है। शुरू में इस ट्रेंड को सभी लोग हल्के में ले रहे थे और फिर भी दर्शकों की भावनाओ से खेल रहे थे। बॉलीवुड स्टार्स अपने बयानों से दर्शकों का दिल दुखा रहे थे और आग में घी डालने का काम कर रहे थे।

इस ट्रेंड को वजह से बड़े बड़े एक्टर्स जैसे अमीर खान और अक्षय कुमार की फिल्मे भी फ्लॉप हो गई। अब अगली बारी कन्ही Brahmastra मूवी की ही तो नही है, इसको देखते हुए इस फिल्म के सभी लोग अब हैदराबाद जाकर लोगो का दिल जीतने की कोशिश कर रहे है। आइए हम आपको इसके बारे में जानकारी देते है।

alia bhatt

फिल्म मेकर्स मुंबई छोड़ कर हैदराबाद पहुंच गए

अपनी फिल्म को फ्लॉप होने से बचाने के लिए इस बार फिल्म मेकर्स मुंबई छोड़ कर हैदराबाद पहुंच गए है। जी हां इस बार मूवी का प्रीलॉन्च शो हैदराबाद में किया गया है। यहां पर कारण जोहर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मोनी रॉय समेत जूनियर एनटीआर, SS राजामौली और नागार्जुन भी उपस्थित थे। जूनियर NTR इस फिल्म का हिस्सा नहीं है फिर भी उनको इस सेट पर बुलाया गया क्योंकि जूनियर NTR के लिए फैंस के दिल में बहुत जगह है। यहां उपस्थित सभी लोगो ने फैंस का दिल जीतने के लिए अलग अलग काम किये , करण जौहर पैर छूते नजर आए तो आलिया ने तेलुगु में गाना गया।

इस शो के दौरान आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनो ने तेलुगु बोल कर वहा के लोगो का दिल जीतने का प्रयास किया। तेलुगु ने बिना अटके वहा के लोगो से तेलुगु में बात की तो वही उनकी पत्नी आलिया भट्ट ने भी फिल्म का केसरिया गाना तेलुगु में गाकर सुनाया। ताकि वो वहा के लोगो से कनेक्ट कर सके।

alia singing

Brahmastra : करण जौहर ने नागार्जुन के पैर भी छू लिए

इसके बाद करण जौहर की बारी आती है। करण जौहर ने तो हद ही कर दी और ऐसे बात कर रहे थे जैसे कि वो काफी अच्छे है। करण जौहर ने बॉलिवुड और टॉलीवुड को एक करके भारतीय सिनेमा की बात की। उन्होंने बोला की अब कोई वुड नहीं होगा अब सिर्फ भारतीय सिनेमा की ही बात होगी और हम सब एक दूसरे को प्रमोट करेंगे। और एक दूसरे का साथ देंगे। इस बीच करण जौहर ने नागार्जुन के पैर भी छू लिए जो देखकर सभी लोग दंग रह गए। आपको बता दे कि नागार्जुन भी इस फिल्म में एक बड़ा रोल निभा रहें हैं।

karan johar

ब्रह्मास्त्र मूवी के तेलुगु वर्जन को राजामौली सर हैंडल कर रहे है। जैसे की आपको पता है कि राजामौली सर की फिल्म RRR ने अभी बहुत अच्छा काम किया है। इसीलिए सर को ब्रह्मास्त्र से जोड़ लिया गया है। इतना ही नहीं जूनियर NTR को भी चीफ गेस्ट बना कर इनवाइट किया गया। जूनियर NTR ने फैंस से शो कैंसल होने के लिए माफी भी मांगी थी।

Brahmastra : सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से

दोस्तो यही सब काम करके अब ब्रह्मास्त्र के मेकर्स और प्रोड्यूसर्स अपनी फिल्म को फ्लॉप होने से बचाने में लगे है। दरअसल बॉयकॉट बॉलीवुड का ट्रेंड तो सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही शुरू हो गया था उसके बाद में बॉलीवुड के लिए फैंस के दिल में पहले वाली जगह नहीं रही। ऊपर से साउथ इंडस्ट्री ने भी बाहुबली, RRR, KGF और पुष्पा जैसी फिल्में देकर दर्शकों को अपनी तरफ खींच लिया। दोस्तो क्या अब Brahmastra मूवी फ्लॉप होगी या फिर मेकर्स की ये तरकीब उन्हें फ्लॉप होने से बचा लेगी। अपनी जो भी राय है कॉमेंट में जरूर लिखे।

Durga Pratap

One thought on “ब्रह्मास्त्र फिल्म को हिट करने के लिए साउथ इंडिया को रिझाने की कोशिश , करण जौहर ने नागार्जुन के पैर भी छू लिए और

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *