मलाइका से लेकर करीना तक टॉप हीरोइन्स को खूबसूरती में टक्कर देती है संजय मिश्रा की दूसरी पत्नी,तस्वीरें हो रहीं वायरल

मलाइका से लेकर करीना तक टॉप हीरोइन्स को खूबसूरती में टक्कर देती है संजय मिश्रा की दूसरी पत्नी,तस्वीरें हो रहीं वायरल

फ़िल्म इंडस्ट्री में हर तरह के किरदार से एक फ़िल्म बनी है। ऐसे ही छोटे छोटे किरदार निभाने वाले कलाकार साइड आर्टिस्ट के नाम से जाने जाते हैं। कोई भी एक फ़िल्म पूरी बनने के लिए ऐसे सुसाइड आर्टिस्ट होने बेहद जरूरी है जिसकी वजह से फ़िल्म सफलता बनती है। ऐसे ही एक साइड रोल आर्टिस्ट के तौर पर बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने वाले अभिनेता संजय मिश्रा है।

उन्होंने कई साइड रोल करके लोकप्रियता बटोरी और लोगों को अपना दीवाना बनाया।संजय मिश्रा का नाम सफल अभिनेताओंमुंबई में गिना जाता है। संजय मिश्रा ने अपने दमदार अभिनय से कई फिल्मों में अपने अभिनय का जादू दिखाया है। इस इस उन्होंने कई ऐसे किरदार निभाए हैं जिसकी वजह से पूरी फ़िल्म सफल रही हो। उन्होंने ना सिर्फ कॉमेडी बल्कि सीरियस रोल में भी अपने अभिनय का परचम लहराया है।

इन दिनों संजय मिश्रा अपने दूसरी पत्नी की खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में है।बताया जाता है कि जिन्होंने भी संजय मिश्रा की दूसरी पत्नी को देखा है वहाँ उनकी खूबसूरती की तारीफ करते दिखता है। आज हम जानेंगें कि उनकी दूसरी पत्नी आखिर कौन है जिनकी खूबसूरती देख लोग उनपर फिदा हो रहे हैं।इन दिनों अभिनेता अपने निजी संबंधों की वजह से कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में शुमार हुए।

लोगों का मानना है कि संजय मिश्रा की दूसरी पत्नी की खूबसूरती ही उनकी दूसरी शादी की वजह है। किरण से शादी करने से पहले संजय अपनी पहली पत्नी से अलग हो चूके थे। देखने वाले लोग दोनो की जोड़ी को देखकर संजय मिश्रा को काफी खुशकिस्मत मानते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Mishra (@imsanjaimishra)

59 साल के अभिनेता संजय मिश्रा को हाल ही में अपनी पत्नी के साथ स्पॉट किया गया जिसे देखकर लोगों ने उनकी पत्नी की काफी तारीफ की। दोनो की जोड़ी को देखकर साफ लगता है कि संजय मिश्रा किरण की खूबसूरती पर फिदा होकर ही उनसे शादी की है।

वाकई मैं संजय मिश्रा की दूसरी पत्नी बेहद खूबसूरत हैं और उनकी अदाएं भी किसी हिरोइन से कम नहीं। संजय मिश्रा जैसे एक्टर की बीवी होने के बावजूद वह अपने आप को लाइमलाइट से दूर रखती है। पहली पत्नी से अलग होने के बाद काफी सालों तक संजय मिश्रा अकेले थे लेकिन किरण मिश्रा से साल 2009 में शादी करने के बाद उन्होंने अपने जीवन की दूसरी पारी शुरू की थी।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *