कानपुर टेस्ट के पहले दिन फेमस हुआ ‘गुटखा मैन’, सोशल मीडिया में आई मीम्स की बाढ़

कानपुर टेस्ट के पहले दिन फेमस हुआ ‘गुटखा मैन’, सोशल मीडिया में आई मीम्स की बाढ़

कानपुर टेस्ट का पहला दिन भले ही अय्यर और जडेजा के नाम रहा लेकिन इस टेस्ट के पहले दिन एक शख्स ने काफी सुर्खियां बटोरी। इस शख्स को लोग अब गुटखामैन की उपाधि दे रहे हैं। आपको बता दें कि कानपुर में गुटखा की कई फैक्ट्रियां है। ऐसे में लोग अब इस शख्स के वीडियो पर चुटकियां भी ले रहे हैं। कि गुटखा लैंड में किस तरह से कंपनियां अपने उत्पाद का प्रचार कर रहीं हैं।

इस शख्स के वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया में मीम्स की बाढ़ आ गई। लेकिन इससे पहले हम आपको बताते हैं कि किस तरह से ये शख्स फेमस हुआ । मैच के दौरान कैमरामैन दर्शकों के बीच कैमरा घुमाता है। इसी दौरान मुंह में गुटखा दबाए एक शख्स फोन में बात करते हुए नजर आता है।पहले तो कोई ध्यान नहीं देता लेकिन इस शख्स को जब पता चलता है कि उसे बड़ी स्क्रिन में दिखाया जाता है तो बिना गुटखा थूके फोन में बात करते हुए कानपुरिया अंदाज में हाथ लहराते हुए प्रतिक्रिया देता है।Image

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया। इसे लेकर तरह-तरह के मीम्स भी बनाकर शेयर होने लगे। पूर्व क्रिकेट वसीम जाफर ने भी फिल्म हेराफेरी के एक सीन के पिक्चर के जरिए मस्ती की। जाफर में उस पिक्चर में लिखा था.. ‘मुंह से सुपारी निकाल के बात कर रे बाबा’।
छवि

@koushi_yuvaan ने फैमिली मैन सीरीज के एक सीन को जिसमें मनोज बाजपेयी फोन पर बात करते दिखते हैं को यूज करते हुए लिखा कि, ‘दोनों की सेम एनर्जी है’.

 

 

@the_AnuBhavKr नाम के एक ट्विटर यूजर ने गैंग्स ऑफ वासेपुर का एक सीन लगाते हुए लिखा कि, ‘पान मसाला कंपनी अपने स्टार को दिखाते हुए कि पान मसाला का विज्ञापन कैसे किया जाता है ‘.

इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया में मीम्स की बाढ़ सी आ गई। इस वीडियो ने एक बात तो साबित कर दिया है कि आप चाहे जहां भी रहे वहां का कल्चर आपका पीछा नहीं छोड़ता है। इसी तरह कानपुर में जिस तरह से गुटखा का उत्पादन होता है। उसे देखने के बाद यही लग रहा है कि वहां के रहवासियों में गुटखा खाने का चलन कुछ ज्यादा ही है।
See Video:

Chandan Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *