इतना सेक्स किया कि बीमार पड़ गया ये एक्टर, जानिए क्यों ‘प्लेबॉय’ बना ये सुपरस्टार

इतना सेक्स किया कि बीमार पड़ गया ये एक्टर, जानिए क्यों ‘प्लेबॉय’ बना ये सुपरस्टार

हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ की जिंदगी के बारे में उनके फैंस बहुत कुछ जानते हैं लेकिन उनकी जिंदगी से जुड़ी कई ऐसी बातें भी हैं जो अभी तक लोगों को नहीं पता थीं। हाल ही में विल स्मिथ की बायोग्राफी बुक रिलीज हो गई है जिसके बाद से विल लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। विल स्मिथ ने अपनी किताब में दावा किया है कि गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद उन्होंने कई लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे।

एक्टर विल स्मिथ ने अपनी किताब में बताया कि गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप करने के बाद उन्होंने इतनी सारी महिलाओं के साथ संबंध बनाए कि वो बीमार पड़ गए थे। विल स्मिथ की ये किताब इस महीने की शुरुआत में रिलीज हुई थी। इसमें उन्होंने अपनी जिंदगी के अनुभव और अब तक के अपने अनुभव साझा किए हैं।

सेक्स करने के बाद पड़ गए बीमार

विल स्मिथ ने बताया कि उनका जिस लड़की के साथ ब्रेकअप हुआ उसकी उम्र सिर्फ 16 साल थी। विल स्मिथ ने कहा, ‘ब्रेकअप मेरे लिए बर्दाश्त के बाहर हो गया था। इसके बाद मैं ढेरों सारी महिलाओं से इंटीमेट होने लगा।’ एक्टर ने ऐसा करने की वजह भी बताई। उन्होंने कहा कि ‘मुझे राहत चाहिए थी क्योंकि दिल टूटने की कोई दवा नहीं होती है।’

क्यों बनाए इतने लोगों से संबंध?

विल स्मिथ ने कहा कि उस लड़की की तरफ से अपना ध्यान हटाने और डिप्रेशन से बचने के लिए बहुत सारी शॉपिंग करने और तमाम लड़कियों के साथ संबंध बनाने का सहारा किया।

Will Smith Declares He's in 'the Worst Shape' of His Life With Photo

विल स्मिथ ने कहा कि जिस वक्त मैं पहली गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशन में था, उस वक्त तक मेरे सिर्फ एक अन्य महिला से संबंध रहे थे, लेकिन ब्रेकअप के बाद मैंने गुस्से में कई लड़कियों से संबंध बनाना शुरू कर दिया। इसकी वजह से मुझमें Psychosomatic Disorder विकसित हो गया। सेक्स के बाद कई बार मुझे उल्टी होने लगती थी।

अपार संपत्ति के मालिक हैं विल स्मिथ

अपने करियर में कई बड़ी हिट फिल्में देने वाले विल स्मिथ पिछले 28 साल से फिल्मों में काम कर रहे है। विल स्मिथ की कुल संपत्ति करीब 350 मिलियन डॉलर (2500 करोड़ रुपये) है। 1987 में स्मिथ का डेब्यू एलबम ‘रॉक द हाउस’ को अपार सफलता मिली। इस एलबम ने स्मिथ को न सिर्फ शोहरत बल्कि दौलत भी दिलाई। 18 वर्ष से भी कम उम्र में ही स्मिथ करोड़पति बन गए। 1988 में ‘पेरेंट्स जस्ट डोंट अंडरस्टैंड’ के लिए उन्हें उनका पहला ग्रैमी अवॉर्ड मिला।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *