सोल्जर फिल्म के विलेन ‘जो जो’ आजकल बहुत बदल गए जाने कहाँ हैं और क्या कर रहे हैं ?

सोल्जर फिल्म के विलेन ‘जो जो’ आजकल बहुत बदल गए जाने कहाँ हैं और क्या कर रहे हैं ?

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे लोग आते हैं जो रातों-रात फेमस हो जाते हैं और कुछ ऐसे हैं जो काफी लंबा सफर तय करने के बाद भी प्रसिद्धि हासिल नहीं कर पाते. लेकिन कुछ बॉलीवुड एक्टर्स का फिल्म में एक छोटा सा रोल लोगों को काफी याद रह जाता है. एक्टर का यह छोटा सा रोल होता ही इतना दमदार और मजेदार है कि लोग उसे भूल नहीं पाते. ऐसे ही बॉलीवुड एक्टर्स में एक व्यक्ति का नाम शामिल है, जो है जीतू वर्मा. इन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी शानदार कलाकारी से लोगों के दिलों को जीता है.

सोल्जर फिल्म से मिली प्रसिद्धि

कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके जीतू वर्मा को असली सफलता बॉबी देओल की सोल्जर फिल्म से मिली थी. इस फिल्म में उन्होंने ‘जो जो’ का कैरेक्टर निभाया था. इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी अहम रोल निभाती में नजर आई थी. इस फिल्म के बाद जीतू वर्मा को जो जो के नाम से ही पहचाना जाने लगा, क्योंकि इस फिल्म के किरदार से उन्होंने लोगों के दिलों में अलग ही छाप छोड़ दी थी. आज हम उनके बारे में ही कुछ स्पेशल आपको बताने जा रहे हैं.

अब दिखते है और भी ज्यादा हैंडसम

हाल ही में सोल्जर फिल्म में बॉबी देओल के ऑपोजिट विलेन का दमदार रोल निभाने वाले जीतू वर्मा की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है. इन तस्वीरों को देखकर किसी भी इंसान को यकीन नहीं हो रहा है कि आखिरकार यह वही जो जो है जिसने बॉबी देओल के फिल्म में मार खाई थी. बॉबी देओल की फिल्म सोल्जर में जीतू वर्मा ने विलेन के किरदार में काफी ज्यादा मार खाई थी. लेकिन अब उनकी तस्वीर देख कर कोई भी इस बात पर यकीन नहीं कर सकता.

हाल ही में सोशल मीडिया पर जीतू वर्मा की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में उनकी दमदार पर्सनैलिटी देखकर हर कोई हैरान रह गया है. आइए हम बताते है इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में.

पर्सनैलिटी देख हर कोई हैरान

जीतू वर्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक हीरो बनने आए थे, लेकिन इन्हें विलेन का रोल निभाने को मिले. इन्होंने कुछ कॉमेडी फिल्मों में एक्टिंग की है. लेकिन इनको बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रसिद्धि बॉबी देओल की 1998 में आई फिल्म सोल्जर से ही मिली थी. अब जीतू वर्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ चुके हैं.

जीतू वर्मा ने अपना एक फार्महाउस खोल रखा है और वहीं पर अपना जीवन यापन कर रहे हैं. इन्हे सबसे ज्यादा घुड़सवारी करने का शौक है और घुड़सवारी करते हुए सोशल मीडिया पर अपने वीडियोस और फोटोस पोस्ट करते रहते हैं. बॉलीवुड को छोड़ने के बाद भी इन्होंने अपनी पर्सनैलिटी पहले के मामले में अब ज्यादा दमदार बना ली है.

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *