बॉलीवुड में नहीं चली तो विदेश में जा बसी ये हसीनाएं, दो रह चुकी है सलमान खान की हिरोइन!

बॉलीवुड में नहीं चली तो विदेश में जा बसी ये हसीनाएं, दो रह चुकी है सलमान खान की हिरोइन!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में ऐसी कई अभिनेत्रिया रही है जिन्होंने अपने करियर के शुरुआत में बहुत नाम कमाया और पहचान पाई है लेकिन कुछ समय बाद ये अभिनेत्रिया कई गायब से हो गई, जो एक टाइम पर सबसे ज्यादा पॉपुलर  हुआ करती थी आज दिखाई नहीं देते है।

कई ऐसी हीरोइन है जो बॉलीवुड में ना चलने के बाद विदेश में शिफ्ट हो गई। किसी ने शादी कर ली तो कोई बॉयफ्रेंड संग विदेश में रह रही हैं। आज आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बता रहे है जो फ्लॉप होने पर विदेश चली गई।

मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत बॉलीवुड फिल्म जगत  की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक है लेकिन मल्लिका शेरावत लंबे समय से फिल्मों से गायब है, वो अपने विदेश ब्वॉयफ्रेंड के साथ फ्रांस में रहती हैं। मल्लिका पेरिस के एक रिहायशी इलाके में अपने फ्रांसीसी लिव इन पार्टनर सिरिल ऑक्सफैंस के साथ रहती हैं। का और इमरान हाशमी की जोड़ी ने फिल्म मर्डर में धमाल मचा दिया था। इसके बाद मल्लिका ने प्यार के साइड फेक्ट्स, वेलकम जैसी फिल्मों में भी काम किया। मगर धीरे-धीरे मल्लिका का करियर ग्राफ नीचे गिरने लगा। मल्लिका बड़े पर्दे पर आखिरी बार साल 2016 में चाइनीज फिल्म ‘टाइम रियाडर्स’ में दिखी थी।

पूजा बत्रा

बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम कर चुकी अभिनेत्री पूजा बत्रा आ पूरी तरह से फिल्म जगत से गायब हो चुकी है। बता दे की पूजा बत्रा अब बॉलीवुड फिल्मो से दूर है। लेकिन वो आज भी बला की खूबसूरत हैं। पूजा अब इंडिया में नहीं रहती है। इस वक्त पूजा लॉस एंजेलेस में रह रही हैं। पूजा ने फिल्मों से भले ही दूर हों, लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती और उनकी हॉट अदाओं ने सबको दीवाना बना कर रखा है।

रंभा

90 के दशक में सलमान खान के साथ फिल्मो में नज़र आ चुकी अभिनेती रंभा बॉलीवुड में जानी मानी एक्ट्रेस थी। रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी है। पिछले दिनों रंभा तीसरे बच्चे की मां बनी हैं। रंभा अब अपने पति और बच्चों के साथ कनाडा में रहती हैं। फिल्मों से दूरी बनने के बाद रम्भा ने 8 अप्रैल, 2010 को बिजनेसमैन इंद्राण पद्मनाथन से में शादी की थी। शादी के बाद रंभा हमेशा के लिए कनाडा शिफ्ट हो गई।

तनुश्री दत्ता

बॉलीवुड फिल्म जगतं में अपनी हॉट अदाओ से लोगो को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता फिल्म आशिक बनाया आपने से बॉलीवुड में फेमस हुई थी। तनुश्री मिस इंडिया थी, बहुत खूबसूरत और हॉट थी लेकिन पिछले 8 सालों से वो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से गायब थी। कई साल से तनुश्री अमेरीका में रही है। तन्नु ने चॉकलेट, ढोल, अपार्टमेंट, रिस्क, स्पीड, गुड बॉय- बैड बॉय समेत कई फिल्मों में काम किया।

चांदनी

1991 में आई फिल्म ‘सनम बेवफा’ से सलमान खान के साथ फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने वाली अभिनेत्री चांदनी लंबे समय से बॉलीवुड से गायब है। सलमान खान के साथ डेब्यू करने के बाद चांदनी ने कुछ फिल्मों में काम किया, लेकिन बॉलीवुड में वे अपनी पहचान नही बना पाई। इंडस्ट्री में सफलता न मिलने के बावजूद चांदनी को बॉलीवुड से इतना ज्यादा लगाव था कि उन्होंने अपनी दोनों बेटियों के नाम करिश्मा और करीना रखा। इतना ही नहीं उन्होंने अपना असली नाम नवोदिता शर्मा को छोड़ रियल लाइफ में भी अपना रील नाम चांदनी ही रहने दिया। फिलहाल वे यूएस की सिटी ऑरलॉडो में डांस क्लासेस चलाती हैं।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *