IND vs PAK : एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ चहल की जगह यह खिलाड़ी दिखाएगा अपना कमाल, टीम इंडिया का जीतना तय…!!!

IND vs PAK : एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ चहल की जगह यह खिलाड़ी दिखाएगा अपना कमाल, टीम इंडिया का जीतना तय…!!!

IND vs PAK : दोस्तों एशिया कप की सुपर 4 टीमें मिल गई है। अब भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीमें ही इस टूर्नामेंट में बची है। हांगकांग और बांग्लादेश की टीम बाहर हो चुकी है। भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच में 28 अगस्त को खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम जीत गई थी और अब एक बार फिर से रविवार को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होने जा रहा है। भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच हुए पिछले मुकाबले में चहल अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे इसलिए कप्तान रोहित शर्मा इस बार किसी दूसरे खिलाड़ी को टीम में मौका देने वाले हैं।

IND vs PAK : एशिया कप में चहल का प्रदर्शन

भारत के दिग्गज स्पिनर खिलाड़ी यजुवेंद्र चहल कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ भी काफी महंगे साबित हुए थे और कोई विकेट नहीं ले पाए तथा हांगकांग के खिलाफ भी चहल ने 18 रन दिए लेकिन कोई विकेट हासिल नहीं कर पाए। इसलिए अब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा चहल की जगह किसी दूसरे खिलाड़ी को पाकिस्तान के खिलाफ मौका देंगे और टीम को जीत दिलाएंगे।

aswin

IND vs PAK : इसको मिलेगा मौका

पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय कप्तान रोहित शर्मा रविचंद्रन अश्विन को मौका देने वाले है। चहल की जगह रविचंद्रन अश्विन एक बेहतर विकल्प हो सकते हैं क्योंकि वह शानदार बॉलिंग करवाते हैं तथा काफी अनुभव भी रखते हैं। इसके अलावा आखिरी ओवर में आपके कुछ शानदार शॉट लगाने में भी माहिर है। पाकिस्तान के खिलाफ अगर रविचंद्रन अश्विन को मौका मिलता है तो वे अपने अनुभव से भारतीय टीम को काफी मजबूती प्रदान करेंगे और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाएंगे।

IND vs PAK : एशिया कप में भारत पाकिस्तान

अब तक के एशिया कप में इतिहास में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच 15 मैच खेले गए हैं जिनमें से पाकिस्तान सिर्फ 4 मैच जीतने में सफल हुई है 9 मैच भारतीय टीम ने जीते हैं। एशिया कप के इतिहास की बात करें तो भारत ने एशिया कप का फाइनल 7 बार जीता है वही पाकिस्तान की टीम में सिर्फ दो बार ही एशिया कप का खिताब उठाया है। इसलिए हम कह सकते हैं कि भारत का पलड़ा पाकिस्तान से भारी है और इस मैच में भी यही दोहराना चाहेंगे।

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *