नहीं चल रहे हैं भारत के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज, पाकिस्तान के खिलाफ हुए सभी फैल

नहीं चल रहे हैं भारत के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज, पाकिस्तान के खिलाफ हुए सभी फैल

IND VS PAK :  दोस्तों एशिया कप के लिए सुपर 4 के मुकाबले शुरू हो गए हैं तथा भारत का पहला ही मुकाबला  पाकिस्तान से खेला गया था जिसमें कि भारतीय टीम पाकिस्तान से 5 विकेट से हार गई है। भारतीय टीम को बेहतरीन शुरुआत दिलाने वाले कप्तान और उपकप्तान जल्दी ही आउट हो गए थे। उसके बाद में भारतीय टीम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। भारत का मिडिल ऑर्डर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाया। जिसकी वजह से भारत केवल 181 रन बना पाई।

पाकिस्तान की टीम ने टॉस जीतने के बाद बॉलिंग करना सही समझा और भारतीय ओपनर बल्लेबाजों ने तूफानी शुरुआत की। अब तक रोहित शर्मा और केएल राहुल का बल्ला कुछ खास नहीं चल रहा था, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में शुरू के 5 ओवर में ही 50 का आंकड़ा पार कर चुके थे। लेकिन जैसे ही इनका विकेट गिरा, उसके बाद विराट कोहली के अलावा कोई भी मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज नहीं चल पाया। रविंद्र जडेजा की जगह शामिल हुए दीपक हुड्डा ने थोड़ा अच्छा करने का प्रयास किया।

IND VS PAK : नही चले पंत, पांड्या और सूर्या

चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए सूर्यकुमार यादव इस बार कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए और उनके बाद में ऋषभ पंत को बाएं हाथ के बल्लेबाज के रूप में लाया गया था. लेकिन वह भी ज्यादा गति से रन नहीं बना पाए तथा जल्द ही आउट हो गए। पिछली बार पाकिस्तान और भारत के बीच हुए मुकाबले के हीरो हार्दिक पांड्या भी सिर्फ 2 गेंद खेलकर आसान सा कैच दे बैठे। मिडिल ऑर्डर में सिर्फ पूर्व कप्तान विराट कोहली ही चल पाए तथा शानदार अर्धशतक भी लगाया।

IND VS PAK : इस स्कोर पर गिरे इंडिया के विकेट

शुरुआत में खेलने आए रोहित शर्मा और केएल राहुल ने शानदार खेला और रोहित शर्मा 54 रन के स्कोर पर आउट हो गए, उसके बाद में टीम के 62 रन ही बने थे कि केएल राहुल भी उनके पीछे पीछे चल दिए। इसके बाद में कोई भी बल्लेबाज ज्यादा नहीं चल पाया। सूर्यकुमार यादव 91 रन के स्कोर पर आउट हुए तो ऋषभ पंत 126 रन के स्कोर पर तथा हार्दिक पांड्या 131 रन के स्कोर पर आउट हुए. दीपक हुड्डा भी जल्द आउट हो गए। अंतिम ओवर में विराट कोहली भी आउट हो गए।

IND vs PAK : भारतीय टीम में बदलाव

भारतीय टीम में रविंद्र जडेजा के घायल हो जाने के बाद काफी बदलाव किए गए। रवींद्र जडेजा की जगह दीपक हुड्डा को लाया गया और आवेश खान की जगह रवि बिश्नोई को।

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *