कहीं आर्यन खान षडयंत्र का शिकार तो नहीं, गवाह का दावा 18 करोड़ के लिए हो रही है माथापच्ची, क्या है सच ?

कहीं आर्यन खान षडयंत्र का शिकार तो नहीं, गवाह का दावा 18 करोड़ के लिए हो रही है माथापच्ची, क्या है सच ?

मुंबई तट पर एक क्रूज शिप में रेव पार्टी पर छापा मारने और वहां से नशीले पदार्थ मिलने के मामले से जुड़े एक गवाह ने समीर वानखेड़े पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए इस केस में नया मोड़ ला दिया है. इस केस में समीर पर पूरे मामले को रफा-दफा करने के लिए करोड़ों रुपए की डील करने का आरोप लगाया है।

गवाह के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शाहरुख खान से उनके बेटे आर्यन खान को रिहा करने के लिए कथित तौर पर डील की बात थी । गवाह, प्रभाकर सेल ने कहा कि उन्हें एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े से अपनी जान को खतरा है। हालांकि एनसीबी ने इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

रिश्वत मामले में समीर वानखेड़े का नाम सामने आने के बाद एनसीबी के दक्षिण-पश्चिमी क्षेत्र के डीडीजी ने कहा कि उन्होंने इस बात की जानकारी है। उन्होंने कहा, “एनसीबी के एक अपराध मामले में गवाह प्रभाकर सेल का हलफनामा मेरे संज्ञान में आया है. चूंकि वह गवाह है और मामला अदालत में विचाराधीन है, इसलिए उसे सोशल मीडिया के बजाय कोर्ट में अपना हलफनामा पेश करने की जरूरत है। हमारे मंडल निदेशक समीर वानखेड़े ने आरोपों से इनकार किया है.”

क्या कहा है गवाह ने ?
गवाह प्रभाकर सेल ने अपने एक हलफनामे में दावा किया है कि उसने तथाकथित निजी जासूस केपी गोसावी और सैम डिसूजा के बीच 18 करोड़ रुपये के सौदे की बात सुनी थी, जिनमें से 8 करोड़ रुपये एनसीबी के मंडल निदेशक समीर वानखेड़े को दिए जाने थे। प्रभाकर ने यह भी दावा किया है कि उसने केपी गोसावी से रुपये लेकर सैम डिसूजा तक पहुंचाए थे।इस पूरे मामले में जासूस केपी गोसावी की एक फोटो सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी जिसमे वो आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद नजर आ रहे हैं। यानी इस मामले की जानकारी गोसावी को थी। आर्यन की गिरफ्तारी और फिर डील की बात सामने आ जाने के बाद समीर वानखेड़े पर गोसावी ने आरोप लगाए हैं। गोसावी के मुताबिक उन्हें समीर से जान का खतरा है।

यह हस्ताक्षरित हलफनामा बयान और वीडियो जहाज पर छापे के एक दिन बाद 3 अक्टूबर को आर्यन खान और अन्य की गिरफ्तारी से संबंधित है। गौरतलब है कि एनसीबी ने इस महीने की शुरुआत में मुंबई के तट पर एक जहाज पर छापा मारा था जिसके बाद नशीले पदार्थ कथित तौर पर बरामद हुए और बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को गिरफ्तार किया गया।

Chandan Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *