क्या ‘तारक मेहता…’ में दोबारा लौट रहे हैं शैलेश लोढ़ा?सीरियल के डायरेक्टर ने शेयर की Photo

क्या ‘तारक मेहता…’ में दोबारा लौट रहे हैं शैलेश लोढ़ा?सीरियल के डायरेक्टर ने शेयर की Photo

टीवी का सबसे फेवरेट  कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कई सालो से भी ज्यादा समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है।अच्छी बात यह है कि इसे हर उम्र के लोग पसंद करते हैं और यही वजह है कि आज भी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीआरपी रेटिंग्स में टॉप पर बना रहता है। इस सीरियल के हर किरदार की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है। पिछले 14 सालों में दर्शकों को पसंद आए इस शो के कई रोल प्ले करने वाले अब चेन्ज हो गए हैं, लेकिन आज भी दर्शक उनकी एक्टिंग करने हाल ही में जब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के डायरेक्टर मालव राजदा ने सीरियल में ‘तारक मेहता’ का रोल प्ले करने वाले शैलेश लोढ़ा के साथ तस्वीर शेयर की तो लोगों को लगने लगा कि शैलेश लोढ़ा शो में वापसी करने वाले हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के डायरेक्टर मालव राजदा ने शैलेश लोढ़ा के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘मेहता साहब को छोड़कर बाकी सबकी झोली… ने शैलेश लोढ़ा को सबसे ज्यादा परेशान किया है।’ इस पोस्ट के साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी शेयर की है। मालव के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए फैन्स कह रहे हैं कि उन्हें सीरियल में ‘मेहता साहब’ के रोल में एक्टर शैलेश लोढ़ा उनके फेवरेट  हैं. इस तस्वीर में मालव राजदा शैलेश लोढ़ा और अन्य दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं। सभी के चेहरे पर मुस्कान देखकर लगता है कि सभी साथ में खूब एन्जॉय करते थे

आपको बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मेहता साहब का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा के अचानक बाहर निकलने से दर्शक हैरान रह गए थे. शैलेश लोढ़ा के किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. खबरें थीं कि शैलेश लोढ़ा और शो के मेकर असित मोदी के बीच अनबन चल रही थी, जिसके बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। हालांकि बाद में शैलेश को शो में वापस लाने की कई बार कोशिश की गई, लेकिन वह नहीं माने। ऐसे में मालव राजदा की इस तस्वीर को देखकर फैंस को लग रहा  हैं कि एक बार फिर शैलेश लोढ़ा शो में वापसी कर सकते हैं. अब सच क्या है इसका जवाब तो शैलेश लोढ़ा या शो के मेकर्स ही दे सकते हैं।

 

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *