नेटफ्लिक्स पर साउथ की टॉप 10 फिल्मों में जान्हवी कपूर ने बनाई जगह

नेटफ्लिक्स पर साउथ की टॉप 10 फिल्मों में जान्हवी कपूर ने बनाई जगह

Top 10 movies list on Netflix in India : कुछ दिनों पहले नेटफ्लिक्स के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जान्हवी कपूर ( jahnvi kapoor at OTT plateform on netflix ) की “मिली” फिल्म को रिलीज किया गया था. आपको बता दें कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में शुमार है. यूं तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई लेकिन ओटीटी पर वह तहलका मचाने में कामयाब हुई. भारत की टॉप 10 फिल्मों में नेटफ्लिक्स ( top 10 film on netflix )  पर यह फिल्म पहला पायदान हासिल किए हुए है हालांकि यह कह सकते हैं कि जान्हवी कपूर की 2023 यानी नए साल की शुरुआत धमाकेदार रही है. जान्हवी कपूर ( jahnvi kapoor ) को नेटफ्लिक्स से काफी अच्छा फेन बेस मिल चुका है.

जहां एक ओर नेटफ्लिक्स की टॉप 10 फिल्मों में जानवी कपूर की फिल्म पहले स्थान ( top film on netflix ) पर है. वहीं दूसरी ओर सोनाक्षी सिन्हा तथा हुमा कुरैशी ( sonakshi sinha and huma qureshi )  की फिल्म ने भी दूसरा पायदान हासिल किया है. बीते दिनों सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म डबल एक्सेल ( double XXL ) रिलीज हुई थी जो एक विमेन बेस्ड फिल्म थी. नेटफ्लिक्स पर तीसरे नंबर पर एक तमिल फिल्म जबकि चौथे नंबर पर एक हॉलीवुड फिल्म ने अपना स्थान बनाया है. फिर से पांचवें नंबर पर हिंदी फिल्म “डीएसपी” है छठवें नंबर पर फिल्म “कंतारा” सातवें नंबर पर फिल्म “डॉक्टर जी” ने अपना स्थान हासिल किया है.

अगर बात जान्हवी कपूर करें तो वह बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री श्रीदेवी और डायरेक्टर बोनी कपूर ( sridevi and boni kapoor daughter jahnvi kapoor ) की बेटी हैं. जान्हवी कपूर ने फिल्म “धड़क” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था हालांकि उनकी यह फिल्म उतना अच्छा परिणाम नहीं दे पायी थी. फिर उन्होंने अलग-अलग फिल्मों में रोल करना शुरू कर दिए. लोगों को उनकी एक फिल्म काफी पसंद आई जिसमें उन्होंने गुंजन सक्सेना ( jahnvi kapoor as gunjan saxena ) का रोल अदा किया था. यह फिल्म एक बायोग्राफी थी अगर बात उनकी आने वाली फिल्मों की करें तो इस साल फिल्म “बवाल” एंड “मिस्टर एंड मिसेज माही” रिलीज होंगी.

Read More : 

कुलभूषण खरबंदा की पत्नी हैं कैटरीना कैफ से भी एक कदम आगे, लगा देती हैं इंडस्ट्री में आग

Muskan Baslas

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *