जान्हवी कपूर ने रिक्रिएट की बिग बॉस कंटेस्टेंट्स पूजा मिश्रा की फाइट वीडियो

जान्हवी कपूर ने रिक्रिएट की बिग बॉस कंटेस्टेंट्स पूजा मिश्रा की फाइट वीडियो

बोनी कपूर ओर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर अपने एक्टिविटी के चलते चर्चा में रहती हैं। इसी बीच उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वो टीवी रियलिटी शो की पूर्व कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा के वायरल कैटफाइट वीडियो पर लीपसिंग करती दिख रही हैं। इस वीडियो को अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में वो ब्लू कलर के टॉप के साथ व्हाइट कलर के शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। वहीं उनकी रील पाटर्न व्हाइट टी-शर्ट में नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, क्या आप लोगों को लगता है कि मुझे मदद की जरूरत है। अभिनेत्री की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जारहा है। वीडियो को अब तक बहुत से लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं वीडियो पर बॉलीवुड सेलेब्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

वही उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर जानकारी दी कि उन्होंने फिल्म मिली को रैप कर लिया है। इस फिल्म के द्वारा वो अपने पिता बोनी कपूर के साथ पहली बार काम कर रही हैं। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने लिखा…

‘इट्स ए रैप-! मिली। पापा के साथ मेरी पहली फिल्म, जिनके बारे में मैंने केवल एक निर्माता के रूप में अपने पूरे जीवन में कहानियां सुनी हैं। लेकिन, आपके साथ काम करने के बाद, यह कहना कितना अच्छा लग रहा है कि मैं अंत में जानती हूं कि हर किसी का क्या मतलब होता है, जब वो कहते हैं कि आप अपनी हर फिल्म के लिए अपना दिल और आत्मा देते हैं। यह एकमात्र कारण नहीं है कि यह फिल्म मेरे लिए इतनी खास है।’

वहीं बात अगर जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वो जल्द ही सिद्धार्थ सेनगुप्ता के डायरेक्शन में बनी रही फिल्म ‘गुड लक जेरी’,  इसके अलावा करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में नजर आने वाली हैं।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *