कहानी घर घर की फेम साक्षी तंवर पहली बार अपनी बेटी के साथ नजर आयी, माँ बेटी की तस्वीरें हुई इंटरनेट पर वायरल

कहानी घर घर की फेम साक्षी तंवर पहली बार अपनी बेटी के साथ नजर आयी, माँ बेटी की तस्वीरें हुई इंटरनेट पर वायरल

साक्षी तंवर यानी कहानी घर घर की पार्वती जो इस वक्त अपनी बेटी के साथ एन्जॉय कर रही है। उन्होंने साल 2018 में एक नन्ही परी को गोद लिया था। उन्होंने उसका नाम दित्या रखा है। दूसरे स्टार्स की तरह उन्होंने कभी भी अपने बेटी को मीडिया के सामने यह लोगों के सामने नहीं रखा बल्कि हमेशा से ही उसे लाइमलाइट से दूर रखा। आज के सोशल मीडिया के जमाने में भी उन्होंने कभी भी कहीं भी अपनी बेटी की तस्वीर शेयर नहीं की यह पहला मौका था जब उन्होंने अपनी बेटी के साथ एक पब्लिक अपीयरेंस दिया।

किसकी पार्टी में नजर आए साक्षी तंवर अपनी बेटी के साथ

साक्षी तंवर ने पहली बार अपनी बेटी के साथ गणपति समारोह चलिए प्रोड्यूसर एकता कपूर के घर पहुँची।बता दें कि साक्षी और एकता काफी पुराने दोस्त हैं उनकी दोस्ती कहानी घर घर की के साथ शुरू हुई और आज तक कायम है। साक्षी तंवर और दित्या को एक साथ देख मीडिया ने बहुत सारी तस्वीरें खींची।

साक्षी तंवर गणेश सेलिब्रेशन लुक

साक्षी तंवर बेहद खूबसूरत अदाकारा । उन्होंने इसमें सेलिब्रेशन के लिए लाल कुर्ता और ब्लैक जैगिंग पहनी थी। बाल खुले और माथे पर बिंदी लगाएं एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही थी। वहीं साक्षी की बेटी येल्लो सूट में बहुत क्यूट लग रही थी। साक्षी ने विद्या का हाथ थमा हुआ था। गौरतलब है कि साक्षी  ने 45 की उम्र में दित्या को  गोद लिया था।  आज भी साक्षी अविवाहित हैं जबकि उनकी उम्र 49 वर्ष है।  जब महीने की थी तब साक्षी ने उसे गोद लिया था। आप साक्षी के माँ बनने की खबर उनके भाई ने मीडिया को दी थी। यह खबर सुनकर हलचल मच गई थी।

करियर

साक्षी तंवर ओके अब तक के करियर की बात करें तो मैं काफी लंबे समय से एक्टिंग करती आई है उन्होंने हर तरह के किरदार को जीवंत किया है। पर टीवी सीरियल कहानी घर घर की के लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है। उस सीरियल की पार्वती अग्रवाल आज भी हर घर में याद की जाती है। इसके अलावा बड़े अच्छे लगते है मैं प्रिय कपूर का किरदार भी लोगों ने काफी पसंद किया। साक्षी कई फिल्मों में भी नजर आयी है।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *