कोविड महामारी की वजह से कई लोग लंबे समय से अपने परिवार से नहीं मिल पाए। तीज-त्योहारों पर पाबंदी रहने की वजह से कोई किसी से मिलने नहीं पहुंच पाया। आम लोगों के साथ ही साथ सेलिब्रिटी को भी कोरोना की वजह से अपनों से दूर रहना पड़ा।

महाराष्ट्र में 2 साल बाद दुर्गा उत्सव बड़े पैमाने पर मनाया जा रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस काजोल भी मुंबई के दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंची । जहां अपने परिवार और दोस्तों को देख भावुक हो गईं। काजोल अपने अंकल को देख रोने लगी उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

लाल साड़ी में लग रही है अट्रैक्टिव

इस साल पूजा के लिए काजोल ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी। ट्रेडिशनल लुक में एक्ट्रेस काफी अट्रैक्टिव लग रही थीं। दुर्गा पंडाल में काजोल को उनके परिवार के साथ बातचीत करते देखा गया।

लंबे समय के बाद मिलने के बाद काजोल ने अपने अंकल को गले लगा लिया और रोने लगी। उनके अंकल उन्हें चुप कराते नजर आए। एक वीडियो में वह पंडाल के अंदर अपने अंकल से मिलते नजर आ रही हैं।

परिवार से मिलकर भावुक हुईं काजोल

उत्सव के लिए बाहर निकलने से पहले काजोल ने अपने शानदार आउटफिट में कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। साल 2019 में, काजोल ने अपनी मां तनुजा, बहन तनीषा मुखर्जी और चचेरी बहन शरबानी मुखर्जी के साथ दुर्गा पूजा में हिस्सा लिया था। दुर्गा पूजा उत्सव के पांच दिनों को षष्ठी, सप्तमी, अष्टमी, नवमी और विजयदशमी के रूप में मनाया जाता है।

Watch Video:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *