कमाल आर खान के खिलाफ लिया लीगल एक्शन, बेशर्म रंग गाना बना एक बड़ी वजह

कमाल आर खान के खिलाफ लिया लीगल एक्शन, बेशर्म रंग गाना बना एक बड़ी वजह

Kamaal R Khan Review On Movie Pathaan :आज के समय में कमाल आर खान ( Kamaal R Khan )  काफी फेमस हो रहे हैं. दरअसल आपको बता दें वह फिल्मों के रिव्यु करके ही चर्चा में हैं. इंटरव्यू की वजह से उनके काफी विवाद भी हो चुके हैं. बॉलीवुड की फिल्मों के लिए अपना बेबाक अंदाज रखने वाले कमाल इस बार पठान फिल्म ( Pathaan ) के विवाद को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल केआरके ने पठान फिल्म के “बेशर्म रंग” ( Besharm Rang )  गाने का ही रिव्यू कर दिया है.

केआरके के खिलाफ हुआ केस दर्ज

शुरुआत से कमाल खान ( Kamaal R Khan ) और विवादों का बड़ा गहरा संबंध है. कुछ ही महीने पहले वह अपनी गरीबी की वजह से ही जमानत से बाहर निकले हैं तब सलमान खान ( Salman Khan on Kamaal R Khan )  ने उन पर एक लीगल एक्शन ले लिया था.

लेकिन अब बारी शाहरुख खान की है. शाहरुख खान ( Shahrukh Khan File Case Against Kamal R Khan ) उन पर एक केस दर्ज करने वाले हैं. दरअसल उन्होंने इस गाने में दीपिका पादुकोण ( Kamaal R Khan about Deepika Padukon ) के लिए जाने क्या-क्या कह दिया. इसलिए शाहरुख खान ने उनके खिलाफ ठोस कदम उठाने का फैसला ले ही लिया है.

कमाल खान का रिव्यु हुआ वायरल

कमाल खान ने अपने रिव्यु में यहां तक कह दिया के शाहरुख खान उनके खिलाफ एक लीगल एक्शन लेने वाले हैं क्योंकि उन्होंने बेशर्म रंग गाने में अंग प्रदर्शन का जमकर विरोध किया है.

उन्होंने ट्वीट में यहां तक लिख दिया कि पठान फिल्म में ट्वीट की वजह से नहीं, बल्कि अपनी करतूतों की वजह से फेल हुई है

पठान फिल्म होगी फ्लॉप

इतना ही नहीं कमाल खान को एक रिव्यू से शांति नहीं मिली और वह रिव्यु पर रिव्यू किए जा रहे हैं. उन्होंने उसके बाद लगातार ट्वीट किए. जिसमें साफ लिखा था कि पठान फिल्म फ्लॉप जरूर होगी और ऐसा होने में उनका कोई हाथ नहीं है बल्कि यह फिल्म ही ऐसी है जिसमें जमकर अंग प्रदर्शन किया गया है. इसका “बेशर्म रंग” ( Kamaal R Khan Review on Deepika Padukon )  गाना तो आप फैमिली के साथ बैठकर कभी नहीं देख सकते हैं. कमाल खान दरअसल अपनी करतूतों को लेकर हमेशा चर्चा में ही रहते हैं. अपने रिव्यू की वजह से ही वह लाइमलाइट बटोर लेते हैं. वह अक्सर विवादों में घिरे हुए ही पाए जाते हैं

Read More : 

क्रिसमस पर अंजलि अरोड़ा के साथ हो गया कांड, हुआ MMS लीक

Muskan Baslas

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *