इंडस्ट्री में आने से पहले ऐसी दिखती थी ये अभिनेत्री, 16 साल की उम्र में ही बन गई थी ‘बहू’

इंडस्ट्री में आने से पहले ऐसी दिखती थी ये अभिनेत्री, 16 साल की उम्र में ही बन गई थी ‘बहू’

टीवी इंडस्ट्री की सबसे क्यूट और ग्लैमरस एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल कांची सिंह ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी शो ‘कुटुंब’ से की थी और उसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया। कांची की गिनती अब बोल्ड एक्ट्रेस में होती है लेकिन जब कांची अपने करियर के शुरुआती दौर में थीं तब उनका लुक आज से बिल्कुल ही अलग था। उनके पुराने लुक को देखकर उनके फैंस के लिए उनको पहचान पाना काफी मुश्किल होगा। समय के साथ कांची के लुक में बहुत ज्यादा परिवर्तन आ गया है।

कांची सिंह असल जिंदगी में बहुत बोल्ड और बिंदास हैं। कांची को टीवी सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में गायत्री के किरदार से घर-घर में पहचान मिली। इस शो में वह जाने-माने टीवी एक्टर रोहन मेहरा के साथ नजर आई थीं।

टूट गया 'ये रिश्ता...' फेम कांची सिंह-रोहन मेहरा का रिश्ता, 5 साल डेट करने के बाद हुए अलग (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai couple Rohan Mehra And Kanchi Singh Part Ways After

“ये रिश्ता क्या कहलाता है” में कजिन्स के रोल में दिखे रोहन मेहरा और कांची सिंह की लव स्टोरी काफी चर्चा में रही। सीरियल में दोनों भाई-बहन के किरदार में थे लेकिन असल जिंदगी में दोनों के बीच प्यार यहीं से शुरु हुआ।

Kanchi Singh & Rohan Mehra Break Up: Love Story Of Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Stars Kanchi Singh And Rohan Mehra - 5 साल बाद रोहन मेहरा और कांची सिंह का ब्रेकअप!, '

16 साल की उम्र में निभाया था बहु का किरदार

 

कांची को शो “और प्यार हो गया” में भी देखा गया था। आप यह जानकर हैरान होंगे कि इस शो के दौरान महज 16 साल की उम्र में कांची ने बहू का किरदार निभाया था। उनके इस किरदार को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था।

कांची सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के लिए अपने फोटो शेयर कर उनके साथ जुडी रहती है। कांची सीरियल ‘ससुराल सिमर का’, ‘प्यार तूने क्या किया’ और ‘भक्तों की भक्ति में शक्ति’ में भी नजर आ चुकी हैं।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *