कंगना रनौत बोल्ड कपड़े पहनकर निकलीं बाहर तो लोगों ने याद दिलाई ‘संस्कृति’, सिक्योरिटी पर भी उठे सवाल

कंगना रनौत बोल्ड कपड़े पहनकर निकलीं बाहर तो लोगों ने याद दिलाई ‘संस्कृति’, सिक्योरिटी पर भी उठे सवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी रहती हैं। वह बॉलीवुड से लेकर राजनीति से जुड़े हर मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं, जिस वजह से एक्ट्रेस मीडिया से लेकर जनता तक का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बयानबाजी हो या फिर महाराष्ट्र सरकार से पंगा लेना, कंगना ने हमेशा बेबाकी के साथ अपनी आवाज उठाई है, जिस वजह से वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में, कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज हुई, जिसमें एक्ट्रेस के काम को काफी पसंद किया गया।

वहीं, अब कंगना ने फैंस को तोहफा देते हुए अपनी अगली फिल्म ‘धाकड़’ का ऐलान कर दिया है, जिसके प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत एक बोल्ड ड्रेस पहने हुए स्पॉट हुईं। कंगना को उनकी इस ड्रेस की वजह से काफी ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं, लोग उन्हें संस्कृति और परंपरा की याद दिला रहे हैं।

दरअसल, कंगना रनौत ने अपनी फिल्म ‘धाकड़’ के प्रमोशन के दौरान एक डीप नेक-चेक एंकल-लेंथ ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैसी हेयरस्टाइल बनाया हुआ था, जिसमें कंगना काफी हॉट लग रही थीं। लेकिन फैंस को कंगना का ये लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया, जिस वजह से सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्ट्रेस की निंदा कर रहे हैं।

कई लोग कंगना के लुक पर कमेंट कर उन्हें संस्कृति की याद दिला रहे हैं। साथ ही कई यूजर्स कंगना को कपड़े पहनने की सलाह दे रहे हैं। इतना ही नहीं, कुछ यूजर्स ने कंगना को ड्रामा क्वीन तक कह दिया है।

कंगना रनौत अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान टाइट सिक्योरिटी के बीच नजर आईं, जो उन्हें सेंट्रल गवर्मेंट की तरफ से मिली हुई है। लोगों ने उनकी सिक्योरिटी पर भी सवाल खड़े किए। हालांकि, ये पहली बार नहीं है, जब कंगना किसी विवाद में फंसी हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बनी हुई है।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *