कंगना रनौत ने टीम ‘सीता’ की तरफ से दी दशहरा की शुभकामनाएं, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

कंगना रनौत ने टीम ‘सीता’ की तरफ से दी दशहरा की शुभकामनाएं, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

देशभर में आज (शुक्रवार) को दशहरे (विजयादशमी) का पर्व धूमधाम से मनाया गया। बुराई पर अच्छाई की जीत के इस पर्व पर तमाम लोगों ने शुभकामनाएं भी दीं। बॉलीवुड की तरफ से भी कई हस्तियों ने दशहरे की शुभकामनाएं अपने फैंस को दीं। इसी बीच बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत ने भी अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दशहरे पर्व की शुभकामनाएं दी हैं। कंगना ने अपनी आगामी फिल्म ‘सीता’ की पूरी टीम की तरफ से शुभकामनाएं दी हैं।

Kangana Ranaut निभाएंगी सीता का किरदार, पीरियड फिल्मों के लिए बन चुकी हैं Stamp, देखें जुदा अंदाज | Kangana Ranaut ti play Sita, actress is know fir her period films

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो  फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब इसी बीच कंगना ने अपने तमाम फैंस को विजयादशमी के मौके पर शुभकामनाएं दी है। कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक मोशन पोस्टर शेयर किया है। जिसमें रावण का वध करते हुए भगवान राम नजर आ रहे हैं। इसके साथ इस पोस्टर पर ‘हैप्पी दशहरा’ लिखा हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

 

इस पोस्टर को शेयर करते हुए कगंना ने कैप्शन में लिखा,

“टीम The Incarnation Sita की तरफ से आप सभी को दशहरा पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं।”

कंगना रनौत की इस पोस्ट पर उनके तमाम प्रशंसक भी कमेंट कर अभिनेत्री को शुभकामनाएं दे रहे हैं। बता दें कि ‘The Incarnation Sita’ फिल्म का काफी समय पहले ही एलान कर दिया गया था। लेकिन फिल्म के लिए मुख्य किरदार का चयन हाल ही में कुछ दिन पहले हुआ है। सितंबर के महीने में ही फिल्म के निर्देशक ने एलान किया था कि कंगना रनौत फिल्म में मुख्य किरदार निभाएंगी।

Kangana Ranaut Replaces Kareena For 'Sita-The Incarnation' Movie, Conveys Thanks To Director - Global Tribune

गौरतलब है कि ये फिल्म एक मायथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म है। जिसका निर्देशन अलौकिक देसाई करने जा रहे हैं। ये फिल्म भव्य सेट पर बनेगी। ए ह्यूमन बीइंग स्टूडियो के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म की कहानी को खुद अलौकिक देसाई ने केवी विजयेंद्र प्रसाद के साथ मिलकर लिखी है। फिल्म के संवाद मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज की जाएगी।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *