कपिल शर्मा ने अनोखे अंदाज में मनाया बेटी अनायरा का जन्मदिन, गिन्नी चतरथ ने बेटी के संग की ट्यूनिंग

Durga Pratap
3 Min Read

कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा की बेटी अनायरा 3 साल की हो चुकी है और उनकी उनकी पत्नी ने अपनी लाडली के लिए खास बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था. कपिल शर्मा की बेटी के जन्मदिन की पार्टी में भारती सिंह अपने बेटे गोला के साथ पहुंची. इस दौरान गिन्नी और उनकी बेटी अनायरा दोनों एक ही जैसी ड्रेस में काफी क्यूट लग रही थी. हालांकि केक कट करने की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यहां तक कि भारतीय सिंह ने अपने यूट्यूब ब्लॉग में इस पार्टी के बारे में कुछ वीडियो भी डाले है.

यह पार्टी अपनी लाडली बेटी के लिए उनकी मां गिन्नी ने आयोजित की थी. तस्वीरों में अनायरा अपने पापा कपिल शर्मा के साथ भी काफी प्यारी लग रही है. कपिल शर्मा भी अपनी बेटी के साथ कुछ तस्वीरों में दिखाई दे रहे हैं और उनकी बेटी प्यारे पपी के साथ खेलती हुई नजर आ रही है.

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा की बेटी की जन्मदिन पार्टी 

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा के जन्मदिन की पार्टी में तीनों ही एक ही जैसे ड्रेस में नजर आए. अनायरा की जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वायरल हो रही तस्वीरों में अनायरा पिंक ड्रेस पहने हुए काफी क्यूट और मासूम लग रही है.

अनायरा अपनी मां गिन्नी चतरथ के साथ भी एक जैसी ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही है. इस दौरान केक कटिंग करते हुए भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा ने अपनी बेटी के तीसरे जन्मदिन पर यह पार्टी दी थी.

गिन्नी चतरथ अपनी प्यारी सी बेटी के साथ काफी खूबसूरत लग रही थी. इन दोनों की ट्विनिंग भी काफी अच्छी लग रही थी. इसके साथ ही कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने ब्लॉग में इस पार्टी की कुछ झलकियां दिखाई है और उन्होंने गिन्नी की तारीफ भी की.

भारती सिंह ने कहा कि जिस तरह से गिन्नी अपने परिवार, बच्चों और पति का ख्याल रखती है, वह सच में तारीफ के काबिल है. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर 2018 को शादी की थी. इन दोनों की शादी जालंधर में हुई है.

Share This Article
Leave a comment