कपिल शर्मा ने शो के अलावा बॉलीवुड में भी धमाकेदार एंट्री की. उन्होंने ‘किस किस को प्यार करूं’ और ‘फिरंगी’ जैसी फिल्मों में काम किया, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि कपिल शर्मा कई फिल्मों को रिजेक्ट भी कर चुके हैं.

कपिल शर्मा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. 2007 में उन्होंने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज जीता और इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा. वो कई सालों से खुद का शो लेकर आ रहे हैं.

2013 में पहली बार वो कॉमेडी नाइट विद कपिल लेकर आए थे और उसके बाद वो लगातार शो लेकर आ रहे हैं. कपिल शर्मा ने शो के अलावा बॉलीवुड में भी धमाकेदार एंट्री की. उन्होंने ‘किस किस को प्यार करूं’ और ‘फिरंगी’ जैसी फिल्मों में काम किया. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कपिल शर्मा कई फिल्मों को रिजेक्ट भी कर चुके हैं. इनमें से कुछ फिल्में हिट तो कुछ फ्लॉप साबित हुईं

2017 में रिलीज हुई फिल्म बैंक चोर में रितेश देशमुख और विवेक ओबरॉय मुख्य किरदार में थे. इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती भी थीं. हालांकि, यह फिल्म सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. यह फिल्म पहले कपिल शर्मा को ऑफर हुई थी लेकिन उन्हें फिल्म की प्लॉट अधिक पसंद नहीं आई और उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया.

2017 में रिलीज हुई मल्टीस्टारर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म मुबारकां में अर्जुन कपूर और अनिल कपूर मुख्य किरदार में थे. इस फिल्म के मेकर्स ने पहले कपिल शर्मा को भी अप्रोच किया था लेकिन कपिल शर्मा ने इस ऑफर को ठुकरा दिया.

2012 में प्रियदर्शन की एक्शन थ्रिलर फिल्म तेज में अजय देवगन मुख्य भूमिका में थे. फिल्म में अनिल कपूर, कंगना रनौत, जाएद खान जैसे स्टार्स भी थे. इस फिल्म में भी कपिल शर्मा को एक रोल ऑफर किया गया था लेकिन कपिल ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया.

1983 में रिलीज हुई अनिल कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरी स्टारर फिल्म वो सात दिन का रीमेक मेकर्स बनाना चाहते थे. इसके लिए भी उन्होंने कपिल शर्मा को एक रोल ऑफर किया था, लेकिन उन्हें किरदार कुछ खास पसंद नहीं आया और उन्होंने रोल ठुकरा दिया

2013 में आई एक्शन-थ्रिलर सीरिज जिसमें अनिल कपूर, टिस्का चोपड़ा मुख्य किरदार में थे. इसके लिए भी अनिल कपूर ने कपिल शर्मा को एक रोल ऑफर किया था. इस रोल को कपिल करना भी चाहते थे, लेकिन अपने आने वाली शो की वजह से उन्हें ये रोल करने से मना करना पड़ा था.

इस रिएलिटी शो को शाहरुख खान ने होस्ट किया था. इसमें कपिल शर्मा से गेस्ट अपीयरेंस ऑफर किया गया था, लेकिन कपिल शर्मा ने इसे रिजेक्ट कर दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *