लंदन में एक साथ छुट्टियां मना रहे कार्तिक आर्यन और सारा अली खान, तस्वीरों ने खोल दी कपल की पोल….

लंदन में एक साथ छुट्टियां मना रहे कार्तिक आर्यन और सारा अली खान, तस्वीरों ने खोल दी कपल की पोल….

हाल ही में एक्टर कार्तिक आर्यन और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की जिसकी वजह से सोशल मीडिया में तहलका मच गया। जी हाँ दोनों ने ऐसी तस्वीरें शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है। दोनों ही एक्टर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में दोनों अपने अफेयर स्क ओर ब्रेकअप की वजह से काफी समय से सुर्खियों में बने हुए थे। एक बार फिर दोनों एक साथ खबरों में वापस आ गए हैं। दरअसल क्रिसमस के समय कार्तिक और सारा वेकेशन बनाने अलग अलग जगह पर गए थे। सारा अपने भाई इब्राहिम अली और अपने दोस्तों के साथ लंदन में एन्जॉय कर रही थी वहीं कार्तिक पेरिस में अपनी छुट्टियां मना रहे थे लेकिन नए साल की देर रात दोनों ने एक ही जगह की फोटो शेयर की थी।

दोनों को एक ही जगह की फोटोज देखकर फैन्स कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने न्यू ईयर साथ ही मनाया है। बता दे एक जनवरी 23 को कांच से बने क्रिसमस ट्री के अंदर खड़े होकर अपनी एक फोटो शेयर कर फैन्स को न्यू ईयर विश करती दिखी थीं सारा अली खान। वही उसी समय कार्तिक ने एक रेस्टोरेंट मैं किसी के साथ चाय पीते हुए फोटो शेयर की थी। उस फोटो में उन्होंने कैप्शन भी लिखा था “केवल मेरे लिए ब्लैक टी”। वहीं गौर करने वाली बात यह रही कि दोनों ने जीस लोकेशन को मार किया था वह भी सेम था। इसके बाद सहारा ने एक को लाड़ शेयर किया जिसमें वह एक मेले में इब्राहिम और दोस्तों के साथ दिखाई दे रही है।

कार्तिक आर्यन ने भी मल्टीकलर से जगमगाती लंदन की एक धुंधली फोटो शेयर की थी। यही नहीं कार्तिक ने पैर से लंदन आने का एक वीडियो भी लोगों के बीच शेयर किया। इन फोटोज और वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया में लोग ये कयास लगा रहे हैं कि दोनों छुट्टी मनाने साथ में लंदन गए हुए है। बता दे की सारा अली खान ने कॉफी विद करण के एक एपिसोड में अपने पिता के सामने यह कहा था कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश है। साथ ही उन्होंने कार्तिक आर्यन को डेट करने की इच्छा भी जताई थी। दोनों ने फ़िल्म लव आज कल के बाद एक दूसरे से दूरियां बना ली। दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया था।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *