कैटरीना ने अपनी खुशखबरी का किया खुलासा, विक्की कौशल सब कुछ भूलकर झूमते हुए आए नजर

कैटरीना ने अपनी खुशखबरी का किया खुलासा, विक्की कौशल सब कुछ भूलकर झूमते हुए आए नजर

बॉलीवुड में पावर कपल के तौर पर जाने जाने वाले कैटरीना  कैफ और विक्की कौशल सर के ऊपर उनके फैन्स की नजर हमेशा टिक्की होती है। बताया जाता है कि क्रिसमस के बाद से ही विकी कौशल कैटरीना कैफ लगातार विदेशी मैं सैर करते नजर आ रहे हैं। दोनों अपने फेवरेट डेस्टिनेशन घूमते हुए अपने करीबी दोस्तों के साथ समय का सदुपयोग करते नजर आ रहे हैं। दोनों को ही घूमना बेहद पसंद है इसलिए नए साल के मौके पर दोनों साथ घूमते नजर भी आए। ऐसे में लोगों ने कैटरीना द्वारा खुशखबरी दिए जाने के कयास की बातें भी सुनने को मिल रही है। जैसा कि लोगों ने कयास लगाया था कि कैटरीना कैफ द्वारा किसी न किसी खुशखबरी का इंतजार अब पूरा होते नजर आ रहा है।

कैटरीना कैफ ने भी लोगों को निराश न करते हुए एक खुशखबरी साझा की है। इसे सुनकर विक्की कौशल अपना खाना खाते हुए छोड़ कर खुशी के मारे झूमने लग गए। यह देखकर कैटरीना शर्मा गयी। बीते दिनों कट्रीना कैफ ने बहुत बड़ी खुशखबरी अपने पति और चाहने वालों के साथ बांटी। इस खुशखबरी को सुनते ही विक्की कौशल का रिएक्शन सोशल मीडिया में काफी वायरल होता नजर आ रहा है। विकी कौशल खुशखबरी सुनकर खाना छोड़कर खुशी से नाचने लगे और कट्रीना कैफ उनके डांस को देखकर शरमाती रहीं। दोनों को देखकर उनकी जोड़ी की बॉन्डिंग साफ झलकती है। इन सबके बीच हम खुशखबरी को आप तक पहुंचाने वाले हैं जिसकी वजह से विकी कौशल ने ऐसा रिएक्शन दिया।

 

हाल ही में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का एक वीडियो काफी वायरल होता नजर आ रहा है जिसमें विक्की कौशल खुशखबरी सुनकर अपना खाना छोड़कर खुशी के मारे झूम रहे हैं। जब कैटरीना खुद अपने पति को इतनी खुशी में नाचते हुए देख रही है तो उन्हें शर्म आने लगी। कट्रीना कैफ ने कुछ समय पहले ही यह बड़ी खबर लोगों के साथ साझा की थी कि वह और विक्की कौशल बहुत जल्द एक ही फ़िल्म में नजर आने वाले हैं। इस बात से सबसे ज्यादा खुश विक्की कौशल नजर आ रहे हैं। विकी कौशल की खुशी का ठिकाना नहीं था जब कैटरीना ने इस बात पर मुहर लगाई कि दोनों एक फ़िल्म जल्द करने वाले हैं। यह सुनते ही विक्की कौशल अपना खाना छोड़ कर खुशी से नाचने लगे।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *