Katrina Vicky Wedding: शादी से एक दिन पहले सामने आया विक्की कौशल-कटरीना कैफ का वेडिंग कार्ड, देखिए तस्वीर

Katrina Vicky Wedding: शादी से एक दिन पहले सामने आया विक्की कौशल-कटरीना कैफ का वेडिंग कार्ड, देखिए तस्वीर

बॉलीवुड का फेमस कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ हमेशा हमेशा के लिए एक दूजे के होने जा रहे हैं। आज यानी बुधवार को कटरीना के हाथों पर विक्की कौशल के नाम की मेहंदी लगने वाली है।

बॉलीवुड की ये ग्रैंड शादी राजस्थान के सिक्स सेंसेज फोर्ट में होने जा रही है। विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है।

ये सच है कि कटरीना विक्की ने अपनी शादी को आखिरी मौके तक सीक्रेट रखा है। विक्की और कैटरीना की शादी का कार्ड 120 मेहमानों को मिला है।

इसी बीच अब सोशल मीडिया पर विक्की-कटरीना की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है जो काफी खूबसूरत है। विक्की कौशल-कैटरीना कैफ  के इनविटेशन कार्ड की तस्वीरें कटरीना कैफ के फैन पेज से शेयर की गई है।

इस तस्वीर में ‘विक्की वेड्स कैटरीना’ लिखा हुआ है। ये कार्ड अंग्रेजी में छपा हुआ है। इस कार्ड में शादी की तारीख और जगह का नाम भी लिखा हुआ है।

इसमें ‘विक्की वेड्स कैटरीना’ के नीचे लिखा है,”गुरुवार, 9 दिसंबर 2021, सिक्स सेंस फोर्ट होटेल, राजस्थान.” इसे लोग जमकर शेयर कर रहे हैं और इस कार्ड के पोस्ट पर कमेंट कर विक्की-कैटरीना को बधाई दे रहे हैं।


शादी का कार्ड पेस्टल थीम को दर्शा रहा है। शादी के कार्ड के बॉर्डर पर फ्लोरल प्रिंट है, जिसमें बीच में कटरीना और विक्की का नाम गोल्ड प्रिंटेड है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये आधिकारिक इनविटेशन कार्ड है।

बता दें इस कपल की शादी काफी ग्रैंड होने जा रही है। विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी को ध्यान में रखते हुए होटल सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा की सिक्योरिटी में प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड और बाउंसर कर रहे है।वहीं इस शाही शादी में दाल बाटी चूरमा जैसे पारंपरिक राजस्थानी खाना, अलग-अलग दालों से बनी लगभग 15 प्रकार की दालों से तैयार किया जा रहा है। शादी का केक बहुत ही स्पेशल होगा।

1628074714_vicky-kaushal-and-katrina-kaif

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, केक को इटली का एक शेफ बनाने वाला है। उसकी रंगत नीले और सफेद रंग में होगी। यह 5-लेवेल टिफनी वेडिंग केक होगा। इसके अलावा पान, गोलगप्पे और अन्य इंडियन फूड के लिए अलग-अलग स्टॉल भी होंगे।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *