KBC : 10 हजार के सवाल पर अटकीं नूपुर, बच्चा भी बता देता इस सवाल का जवाब

KBC : 10 हजार के सवाल पर अटकीं नूपुर, बच्चा भी बता देता इस सवाल का जवाब

छोटे पर्दे का मशहूर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ हर सीजन में सुर्खियां बटोरता है. इस शो में देशभर से चुने गए लोग भाग लेते हैं और अपने ज्ञान का प्रदर्शन करते हैं.

अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में एक से बढ़कर एक इंटेलीजेंट लोग आए हैं और करोड़ों रुपये भी जीते हैं. क्या आपको पता है केबीसी में कभी कभार कुछ ऐसे लोग भी हॉट सीट पर बैठ जाते हैं जिन्हें आसान यानि शुरुआती सवालों का भी जवाब नहीं पता होता है.

आज हम आपको एक ऐसी कंटेस्टेंट की कहानी सुनाने जा रहे हैं जिसकी बेवकूफी को आज भी याद किया जाता है. जी हां ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के एक सीजन में नूपुर नाम की एक लड़की ने भाग लिया था.

हॉट सीट पर विराजमान होते ही वो महज़ 10 हज़ार रुपये के सवाल पर अटक गईं. केबीसी में पहले कुछ सवाल बेहद आसान होते हैं मगर नूपुर इनका सामना नहीं कर पाईं. यहां देखें ये वीडियो. सोशल मीडिया पर उनकी ये क्लिपिंग आज तक वायरल होती है.

दरअसल  उनसे 10 हजार रुपये के लिए शो में पूछा गया दूसरा सवाल था कि इनमें से कौन सा एक वेब ब्राउजर नहीं है. नूपुर को चार विकल्प दिए गए थे- a. फायरफॉक्स, b. ओपेरा, c. फेसबुक, d. क्रोम. नूपुर को इस सवाल का जवाब नहीं पता था जबकि ये बेहद आसान सवाल था. जाहिर तौर पर इस सवाल का जवाब फेसबुक है मगर नूपुर इसे लेकर कंफ्यूज हो गई थीं.

इस सवाल के लिए नूपुर ने ऑडियंस पोल लाइफलाइन ली और फिर सही जवाब पाकर राहत की सांस ली. सोशल मीडिया पर लोग इन्हें ‘केबीसी की सबसे ‘बेवकूफ’ कंटेस्टेंट भी बुलाते हैं.

 

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *