किंग खान की बेटी सुहाना नहीं हैं किसी से कम, न्यूयॉर्क में करोड़ों की प्रॉपर्टी की हैं मालकिन, जीतीं हैं स्टाइलिश लाइफ

किंग खान की बेटी सुहाना नहीं हैं किसी से कम, न्यूयॉर्क में करोड़ों की प्रॉपर्टी की हैं मालकिन, जीतीं हैं स्टाइलिश लाइफ

स्टार किड्स के लिए हमेशा से एक बात कॉमन रही है कि फिल्मों में आने से पहले हर कोई इनके बारे में जानने के लिए उत्सुक रहता है । ऐसे ही एक स्टार किड हैं सुहाना खान जो कि शाहरुख खान की बेटी हैं। शाहरुख की बेटी सुहाना ने अभी तक अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है बावजूद इसके उनकी चर्चाएं होती रहती हैं । सुहाना खान क्या करती हैं और कैसी है उनकी लाइफ स्टाइल जानें के इस पोस्ट से।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ ही साथ उनकी बेटी भी फैंस के दिलों पर राज करन लगी हैं । सुहाना न्यूयॉर्क में फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रहीं हैं । ऐसे में वो पढ़ाई के दौरान अपनी निजी जिंदगी के पल भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

न्यूयॉर्क में शाहरुख खाने ने अपनी बेटी के लिए एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है।इस अपार्टमेंट की कीमत करीब 75 करोड़ रुपए बताई जा रही है।इस अपार्टमेंट में किसी के लिए भी घर खरीदना एक सपना है । लेकिन शाहरुख खान की शोहरत ने इस कीमत को भी छोटा कर दिया है।न्यूयॉर्क में सुहाना हॉस्टल में नहीं रहती बल्कि शाहरुख खान ने बेटी के लिए यहां पर एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा हुआ है ।

हम आपके लिए सुहाना के घर की कुछ तस्वीरें लेकर आए हैं जिन्हें देखने के बाद साफ है कि सुहाना के घर की खिड़की और बालकनी से न्यूयॉर्क के सबसे शानदार नजारे देखने को मिलते हैं ।

कौन हैं सुहाना खान ?

सुहाना खान का जन्म 22 मई 2000 को हुआ था। सुहाना का जन्म मुंबई शहर में हुआ था सुहाना अपने फैशन और लाइफ स्टाइल के लिए जानी जाती है।सुहाना की मां का नाम गौरी खान है । सुहाना के दो भाई है बड़े भाई का नाम आर्यन खान और छोटे भाई का नाम अब्राम खान है। सुहाना खान को स्पोर्ट में काफी दिलचस्पी रखती है ।वो काफ़ी अच्छी फुटबॉल प्लेयर भी है साथ ही साथ उनको डांस करना भी बेहद पसंद है।

जल्द ही बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू

सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं पढ़ाई खत्म हो जाने के बाद बॉलीवुड के दरवाजे उनके लिए खुल जाएंगे।शाहरुख की बेटी को फेमस डायरेक्टर करण जौहर लॉन्च करेंगे। इस फिल्म की पटकथा लिखी जा चुकी है। इस फिल्म में शाहरुख की बेटी के साथ जो एक्टर अपोजिट में होगा वो आसीम रियाज हैं। आसीम बिग बॉस सीजन 13 को उपविजेता रह चुके हैं। भले ही वो शो ना जीत पाए हो लेकिन उनके लिए नई फिल्म का ऑफर किसी ट्राफी से कम नहीं है।

आसीम और सुहाना जिस फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं वो स्टूडेंट ऑफ द ईयर का पार्ट 3 होगी।अक्सर इस फिल्म की फ्रेंचाइजी में स्टार किड्स को ही लॉन्च किया जाता है। पहली फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट के साथ सिद्धार्थ मलहोत्रा नजर आए थे। जबकि दूसरी फिल्म में टाइगर श्राफ के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया को लॉन्च किया गया था। अब इसके तीसरे हिस्से में सुहाना खान औऱ आसीम रियाज की एंट्री होने वाली है।

Chandan Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *