ऐश्वर्या राय बच्चन को उनकी खूबसूरती के लिए जाना जाता है। ऐश्वर्या राय हमेशा से ही अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर रखती है। और तो और ऐश्वर्या राय बच्चन शायद ही कभी किसी विवाद में रही होंगी।

लेकिन अपने काम से मतलब रखने वाली ऐश्वर्या राय के भी बहुत से दुश्मन है। और ऐश्वर्या राय के दुश्मनों की लिस्ट देख कर आप जरूर हैरान रह जाएंगे। तो आइए देखते है ऐश्वर्या राय बच्चन के दुश्मनों की लिस्ट

करीना कपूर खान

ऐश्वर्या राय और करीना कपूर के बीच अर्शो से कोल्ड वॉर चलता आ रहा है। दोनो एक दूसरे के बारे में कटाक्ष बोलने से खुद को रोक नहीं पति है। भले ही दोनो कभी सामने न आई हो इस मुद्दे को लेकर, मगर दोनो एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाती है।

रानी मुखर्जी

ऐसा कहां जाता है की पहले ऐश्वर्या और रानी दोनो बहुत ही अच्छी दोस्त हुआ करती थी। लेकिन फिल्म चलते चलते के बाद दोनो में तनाव आना शुरू हो गए। ऐश्वर्या को पहले चलते चलते ऑफर की गई थी लेकिन रानी ने बिना ऐश्वर्या को बताए ये फिल्म साइन कर दी। और उसके बाद से दोनो एक दूसरे के दुश्मन बन गए।

इमरान हाशमी

करण जोहर के टॉक शो “काफी विथ करण” में इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या को प्लास्टिक के दिया था जिसके बाद ऐश्वर्या को बहुत बुरा लगा और उन्होंने नाराजगी भी जताई।

सोनम कपूर

सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय की कैटफाइट बहुत ही पहले से मशहूर हैं। बात तो यह तक बढ़ गई थी की सोनम कपूर ने एक बार ऐश्वर्या को आंटी तक कह दिया था। लेकिन ऐश्वर्या बच्चन परिवार की बहु होने की प्रतिष्ठा बनाए रखना बखूबी जानती है। और ऐश्वर्या ने सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में जाकर ये साबित कर दिया की वो कितनी मैच्योर है।

विवेक ओबेरॉय

विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या के रिश्ते के बारे में भला कौन नहीं जानता है। इन दोनो में काफी अच्छी बनती थी, मगर धीरे धीरे वक्त के साथ चीज़ें खराब हो गई और सब बदल गया।

सलमान खान

सलमान खान और ऐश्वर्या का रिश्ता बहुत ही फिल्मी है। और दोनो के काफी चर्चे भी थी। लेकिन अब नौबत ये आ गई है की ऐश्वर्या के बारे में जब जब सलमान खान से कोई सवाल पूछा जाता है तो वो अपना आपा खो बैठते है। और इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है की वो ऐश्वर्या से कितनी नफरत करते है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *