जाने आखिर क्यों सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ में सलमान के बहनोई आयुष नहीं करना चाहते थे काम ?

जाने आखिर क्यों सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ में सलमान के बहनोई आयुष नहीं करना चाहते थे काम ?

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और उनके बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिलकुल ही तैयार है और साथ ही इस फिल्म को लेकर सलमान के फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को भी मिल रहा है क्योंकि सलमान खान पहली बार आयुष के साथ किसी फिल्म में नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म के कई चर्चे थे जिसमे से कभी फिल्म में सल्लू के रोल को लेकर तो कभी सलमान के अपॉजिट किसी भी हीरोइन का ना होना। पर अब जो खबरें आ रही हैं वो और भी चौकाने वाली हैं और वो खबरें हैं कि आयुष शर्मा फिल्म अंतिम में सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहते थे।

जी हां, आपने बिलकुल सही पढ़ा ये बात सही है लेकिन इसकी वजह थोड़ी सी अलग है। किसी मीडिया को दिए गए अपने हालिया इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने बताया कि वे फिल्म में सलमान के साथ काम करने के लिए बहुत ही एक्साइटेड थे पर इसके वावजूद भी वे नहीं चाहते थे कि सलमान के साथ ये फिल्म करें।

क्योकि आयुष नहीं चाहते थे कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर नेपोटिज्म को लेकर बहस शुरू हो जाए। अपनी बातों को जारी रखते हुए आयुष ने बताया कि फिल्म शूटिंग के शुरुआत में वे इस बात को लेकर काफी चिंतित थे कि फिल्म में सलमान खान भी हैं और वे जानते थे कि इस फिल्म के रिलीज के वक्त लोग कई तरह के बातें बनाएंगे।

लोग तो ये भी कहेंगे कि आयुष और सलमान दोनों एक परिवार से हैं और इसीलिए सुपर स्टार सलमान खान अपने फिल्म के जरिए अपने बहनोई आयुष का करियर आगे बढ़ाने में मदद कर रहे हैं। इससे नेपोटिज्म को बढ़ावा मिलेगा और इंडस्ट्री में विवाद भी बढ़ेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

आपके जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ‘अंतिम’ को हिट मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ से हिंदी में रीमेक किया गया है। और बात करें इस फिल्म की तो इसमें आयुष शर्मा एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं उनका सामना करने के लिए सलमान खान एक पंजाबी पुलिसवाले बने हैं।

यह फिल्म 26 नवंबर को रिलीज की जायेगी और इसकी सीधी टक्कर जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 से होगी। अब देखना होगा पहले ही दिन दर्शक किसे ऊचाईयों पर पहुंचते हैं। आप किस फिल्म को देखना पसंद करेंगे कमेंट करके जरूर बताये।

 

 

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *