कृति सैनन ने कैमरे के सामने दिया ऐसा पोज, Oops Moment का हो गईं शिकार

कृति सैनन ने कैमरे के सामने दिया ऐसा पोज, Oops Moment का हो गईं शिकार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस कृति सैनन को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है। इससे अलावा उनकी ड्रेसिंग सेस को बहुत पसंद किया जाता है, लेकिन एक बार उन्होंने फैशन के चक्कर में ऐसी ड्रेस पहन ली जिसके कारण वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। कृति आए दिन सुर्खियों में बनीं रहती हैं, वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इसी बीच कृति का एक और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह ऊप्स मोमेंट छिपाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं लेकिन कामयाब नहीं हो पाती हैं।

कृति पर भारी पड़ा शॉर्ट ड्रेस पहनना

वीडियो में देखा जा सकता है कि कृति सैनन फिजिकली चैलेंज्ड बच्चों के एक इवेंट में रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुँचती हैं। इस दौरान वह बच्चों से प्यार से मिलती है और उनसे खूब बातें करती हैं लेकिन जैसे ही फोटोज क्लिक करवाने की बारी आती हैं, तो उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो जाता है।

तस्वीरें खिंचवाने के दौरान वह बहुत असहज लगती हैं। वह कुछ लोगों के साथ फोटोज क्लिक करवाने के लिए बैठती हैं, इस दौरान वह अपने दोनों पैरों को जोड़ लेती हैं लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी कैमरे में उनका ऊप्स मोमेंट दिख जाता है। इंटरनेट पर कृति का ऊप्स मोमेंट का वीडियो छाया हुआ है।

कृति सैनन की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति सेनन ने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद कृति ने कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का दमखम दिखाया। पिछली बार कृति सैनन फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ में राजकुमार राव के साथ नजर आई थीं। इससे पहले उन्होंने फिल्म ‘मिमी’ में काम किया जिसमें उनकी परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ हुई। इन दिनों कृति सैनन के पास कई फिल्में हैं जो एक के बाद एक रिलीज होंगी। कृति ‘बच्चन पांडे’, ‘आदिपुरुष’, ‘शहजादा’, ‘भेड़िया’ और ‘गणपथ’ जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं। इसके अलावा वह अनुराग कश्यप की फिल्म में नजर आएंगी हालांकि इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *