बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने किया बड़ा खुलासा, इस आदमी के साथ बिताना चाहती हैं बिस्तर में रात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने किया बड़ा खुलासा, इस आदमी के साथ बिताना चाहती हैं बिस्तर में रात

Kriti Sanon: बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस का सपना होता है कि उसे फिल्म फेयर अवार्ड मिले. 67वें फिल्म फेयर अवार्ड का आयोजन मंगलवार रात जिओ ट्रेड सेंटर में किया गया. इस दौरान सभी बॉलीवुड स्टार्स सज धज कर इस दौरान अवार्ड समारोह में शिरकत कर रहे थे. लेकिन सभी की किस्मत में नहीं होता कि उन्हें फिल्म फेयर का अवार्ड मिले.

इसे मिला बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड

फिल्म फेयर समारोह के दौरान बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को उनकी फिल्म ’83’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया जबकि गॉर्जियस एक्ट्रेस कृति सेनन को फिल्म ‘मिमी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया. इन दोनों कलाकारों के अलावा विक्की कौशल को सरदार उधम सिंह फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स और विद्या बालन को शेरनी फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स का अवार्ड देकर सम्मानित किया गया.

वायरल हो रहा वीडियो

फिल्मफेयर में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिलने के बाद कृति सेनन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने बताया कि वह आज किसी स्पेशल के साथ हैं.

कृति सेनन में इस वीडियो से कैप्शन में लिखा कि, ‘आज रात को बिस्तर पर मैं अकेली नही होने वाली हूं. मेरे साथ ब्लैक लेडी है जिसे पाकर मुझे काफी सुकून मिला है. मेरे सपने को पूरा करने के लिए मैं फिल्म फेयर को धन्यवाद देना चाहती हूं. के अलावा सबसे बड़ा थैंक्यू में फिल्म के मेकर्स दिनेश विजान और लक्ष्मण उतकर को देना चाहती हूँ,

जिन्होंने यह दमदार रोल मुझे दिया. इस फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू को मेरा धन्यवाद जिन्होंने मेरा सपोर्ट किया. इसके अलावा प्यारे दोस्तों को भी धन्यवाद जिन्होंने इस फिल्म को काफी प्यार दिया. मम्मी, पापा, नूपुर… मैंने कर दिखाया. आगे के सपनों को पूरा करने के लिए तैयार.’

Kriti Sanon

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन ने साल 2014 में ‘हीरोपंती’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उनकी आगामी फिल्मों में भेड़िया, गणपत, आदिपुरुष, शहजादा शामिल है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *