सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं है। उनके करोड़ों चाहने वालों के लिए ये खबर किसी सदमे से कम नहीं थी । टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक जो भी सिद्धार्थ को जानता था उनके लिए इस पर यकीन कर पाना मुश्किल था कि इतनी कम उम्र में ही एक सितारा कहीं खो गया ।

इंडस्ट्री में कई लोग सिद्धार्थ को पसंद करते थे लेकिन कुछ को-स्टार ऐसे भी थे जो सिद्धार्थ का नाम सुनकर ही आग बबूला हो जाते थे।  आज हम जानेंगे ऐसे ही लोगों के बारे में जिनके मन में सिद्धार्थ के लिए हमदर्दी नहीं थी।

अरहान खान

रश्मि देसाई के अरहान एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके हैं । गौरतलब है कि रश्मि के चलते अक्सर बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ और अरहान लड़ते रहते थे ।

एजाज खान

बिग बॉस 13 के विजेता होने के साथ ही सिद्धार्थ को बिग बॉस 14 में चैलेंजर के रूप में देखा गया था. इस दौरान उनकी बिग बॉस 14 के प्रतियोगी रहे एजाज खान के साथ बड़ी और चर्चित लड़ाई हुई थी ।

शीतल खंडाल

‘बालिका वधू’ में अहम किरदार निभाने वाली शीतल ने सिद्धार्थ पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि वो सेट पर डबल मीनिंग जोक्स मारते हैं. इसके बाद से दोनों के रिश्ते में दरार पड़ गई थी ।

असीम रियाज

जहां सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था तो वहीं असीम रियाज इसके रनरअप थे. बता दें कि, सिद्धार्थ और असीम के बीच बिग बॉस के घर में ख़ूब लड़ाईयां होती थी। दोनों अक्सर एक दूसरे के आमने-सामने हो जाते थे । दोनों के रिश्ते बिगड़े हुए ही थे और दोनों एक दूसरे से ठीक से बात भी नहीं करते थे। हालांकि असीम ने सिद्धार्थ के निधन पर शोक व्यक्त कर कहा कि, मैं तुमसे स्वर्ग में मिलूंगा भाई.

रश्मि देसाई

दोनों कलाकारों ने एक साथ सीरियल ‘दिल से दिल तक’में काम किया था और सेट पर ही दोनों के रिश्ते बिगड़ गए थे. वहीं फिर बिग बॉस 13 में भी दोनों के बीच का मनमुटाव साफ़ देखने को मिला था। गुस्से में इस दौरान शो पर रश्मि ने यह तक कह दिया था कि, इसके मरने के दौरान यदि ये पानी मांगेगा तो भी मैं नहीं दूंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *