बॉलीवुड के ये 5 सितारे करते हैं रंगों से नफरत, नहीं मनाते होली, जानिए वज़ह

Muskan Baslas
6 Min Read

Top 5 Bollywood Stars Who Hate Holi : यूं तो बॉलीवुड में हर त्यौहार अपने तरीके से मनाया जाता है. जहां दिवाली पर कुछ सितारे अपने घर पर पार्टी का आयोजन करते हैं. वही लोग होली भी मनाते हैं. बॉलीवुड में होली का त्यौहार धूमधाम से मनाया जाता है. हालांकि सबकी अपनी पसंद और नापसंद होती है. वैसे ही कुछ बॉलीवुड के सितारे ( bollywood stars hate holi ) ऐसे हैं जिन्हें होली का त्यौहार बिल्कुल भी पसंद नहीं है. जहां एक ओर कई सितारे सोशल मीडिया पर अपने होली के रंगों से रंगे कपड़ों के साथ अपना हुलिया शेयर कर रहे होते हैं. वहीं दूसरी ओर कुछ सितारे इन सब चीजों से बिल्कुल दूर रहकर अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहे होते हैं. आइए आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड के सितारों के बारे में बताएंगे जो होली के रंगों से कोसों दूर रहते हैं.

रणवीर सिंह ( Ranveer Singh )

यूं तो रणवीर सिंह को आपने हमेशा एक कलरफुल अवतार में देखा होगा लेकिन अगर बात होली की आती है तो वह रंगों से कोसों दूर रहते हैं. रनवीर का कहना है कि उन्हें हमेशा से ही साफ-सफाई पसंद है.

उन्हें किसी भी तरह की गंदगी ( ranveer singh hate holi ) बहुत ज्यादा बुरी लगती है. यह सब देख कर उन्हें गुस्सा भी आने लगता है. यूं तो रणवीर काफी रंग बिरंगी ड्रेस धारण करते हैं लेकिन जब बात रियल लाइफ की आती है तो वह काफी साफ रहने वाले इंसान हैं. अपने इन्हीं कारणों की वजह से वह होली के रंगों से बहुत ज्यादा दूर रहते हैं और अगर कोई थोड़ा भी गुलाल लगा दे वह तुरंत जाकर नहा लेते हैं.

जॉन अब्राहम ( John Ibrahim ) 

बॉलीवुड के सितारे जॉन अब्राहम ज्यादातर ( john ibrahim hate holi ) अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. वह जितना अपनी फिटनेस ध्यान रखते हैं उतना ही स्किन केयर भी रखते हैं. जॉन का कहना है कि इन रंगों में काफी ज्यादा केमिकल होते हैं.

क्योंकि रंगों को स्टोर करने के लिए केमिकल की जरूरत पड़ती है. और यह आपकी त्वचा को बहुत ज्यादा नुकसान भी करते हैं. इसके साथ-साथ उन्होंने बताया कि होली पर लोग अक्सर इस चीज का गलत फायदा भी उठाते हैं. वह रंगों में कुछ ना कुछ मिलाकर आपकी बॉडी पर लगा देते हैं. इसलिए जॉन इब्राहिम होली खेलना बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं.

तापसी पन्नू ( Tapsee Pannu ) 

जहां एक ओर काफी सितारे होली के रंगों का मजा ले रहे होते हैं. वही तापसी पन्नू ( tapsee pannu hate holi ) होली के दिन खुद को भी साफ़ रखना पसंद करती हैं. उनका कहना है कि उन्हें बचपन से ही होली नहीं पसंद है.

उनके अनुसार कुछ लोग ऐसा रंग लगा देते हैं कि उसे हटाना काफी मुश्किल पड़ता है. तापसी का कहना है कि उनके घर में शुरुआत से ही होली नहीं खेली जाती और शुरू से ही उन्हें होली बिल्कुल नहीं पसंद है. उन्होंने अपने माता-पिता को होली खेलते हुए नहीं देखा. उनके घर में बस थोड़ा सा गुलाल लगाकर होली को मनाया जाता है. इसलिए तापसी पन्नू भी अजीब अजीब रंगों से काफी दूर रहती है.

 

करीना कपूर ( Kareena Kapoor ) 

करीना कपूर बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके पास हर तरीके की जानकारी मिलती है. बचपन में यूं तो करीना कपूर को होली खेलने का बहुत ज्यादा शौक था. वह ज्यादातर अपने दादा राज कपूर के साथ होली खेला ( kareena kapoor hate holi ) करती थी.

लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि जब से उनके दादाजी उन्हें छोड़ कर चले गए, तब से उन्होंने होली खेलना छोड़ दिया. उन्होंने एक इंटरव्यू में बचपन की यादें ताजा करते हुए कई बातें भी बतायी कि कैसे उनके दादा होली खेला करते थे. राज कपूर के जाने के बाद करीना कपूर ने होली खेलना छोड़ दिया. सिर्फ करीना कपूर ही नहीं बल्कि अपने दादा के जाने के बाद रणबीर कपूर भी बहुत कम होली खेलते हैं.

टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff )

बॉलीवुड के महान एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ( tiger shroff hate holi )  को भी होली बिल्कुल नहीं पसंद है. टाइगर श्रॉफ का कहना है कि उन्हें चटक रंगों से काफी ज्यादा एलर्जी है और उन्हें होली का वातावरण बचपन से ही बिल्कुल पसंद नहीं है.

जहां एक ओर लोग रंगों में केमिकल मिलाकर एक दूसरे पर लगाते हैं वहीं दूसरी ओर पानी की बर्बादी भी खूब की जाती है. टाइगर श्रॉफ के अनुसार होली एक ऐसा त्योहार है जो वातावरण की बर्बादी करता है.

Read More : 

नवाज़ुद्दीन सिद्धकी के भाइयों ने खोली उनकी पोल, नहीं घुसने दिया अपने घर पर

Share This Article
Leave a comment