तारक मेहता शो को मिले नए तारक तारक, अब लौट आएगी शो की रौनक

तारक मेहता शो को मिले नए तारक तारक, अब लौट आएगी शो की रौनक

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पिछले कुछ दिनों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) काफी सुर्खियों में है। शो (TMKOC) के सुर्खियों में रहने की वजह इस धारावाहिक की स्टार कास्ट है। पिछले कुछ समय में कई लोकप्रिय कलाकार शो छोड़कर जा चुके हैं।

कुछ दिनों पहले इस शो में तारक का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के शो छोड़ने की खबर आई। शो के मेकर्स शैलेश की वापसी का इंतजार कर रहे थे, लेकिन शैलेश शो में नहीं आए । इस वजह से अब शैलेश के रिप्लेसमेंट का फैसला लिया गया है। मेकर्स अब चाहते हैं कि शैलेश (Shailesh Lodha from Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के अलावा कोई और एक्टर इस किरदार को निभाएं। अब एक एक्टर का नाम इस किरदार के लिए सामने आया है।

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, जयनीरज राजपुरोहित (Jayneeraj Rajpurohit) को तारक के किरदार के लिए सोचा जा रहा है। वेबसाइट के मुताबिक शो (TMKOC) के मेकर्स उनके नाम के बारे में सोच रहे हैं। इससे पहले जयनीरज राजपुरोहित ने शो बालिका वधु, लागी तुमसे लगन और मिले जब हम तुम जैसे फेमस शोज भी किए हैं। इतना ही नहीं वह ओह माई गॉड, आउटसोर्स और सलाम वेनकी जैसी फिल्मों में भी नजर आएं थे।

वैसे अब तक चैनल या एक्टर (Jayneeraj Rajpurohit) की तरफ से इस बारे में कोई कन्फर्मेशन नहीं मिला है, लेकिन देखते हैं कि अगर जयनीरज (Jayneeraj Rajpurohit) शो में शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) की जगह पर तारक मेहता बनकर नजर आते हैं तो उन्हें दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

रिपोर्ट्स के अनुसार शैलेश के शो अब नए मौकों पर काम करना चाहते थे। वह इस शो की वजह से अन्य प्रोजेक्ट्स में काम नहीं कर पा रहे थे इसलिए शो छोड़ दिया। वहीं, शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के शो छोड़ने की एक वजह यह बताई गई कि जेठालाल यानी अभिनेता दिलीप जोशी (Dilip Joshi) से उनकी काफी लंबे समय से अनबन चल रही थी।

इसके अलावा एक ख़बर के अनुसार उन्हें 14 साल से काफी कम फुटेज मिल रही थी जिस वजह से उन्हें शो छोड़ना पड़ा है। वैसे बता दें कि शैलेश पहले कलाकार नहीं हैं जिन्होंने असित मोदी के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को छोड़ा हो। इससे पहले दिशा वकानी, नेहा मेहता, राज अनडकट और गुरुचरण सिंह ने भी इस शो से किनारा कर लिया है।

Smina Sumra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *