Malaika Arora: फिर दिखेगा आइटम सॉन्ग में मलाइका का हॉट अंदाज, छैया छैया गर्ल ने स्टेज पर लगाई आग

Malaika Arora: फिर दिखेगा आइटम सॉन्ग में मलाइका का हॉट अंदाज, छैया छैया गर्ल ने स्टेज पर लगाई आग

Malaika Arora: फिल्म इंडस्ट्री में 4 साल बाद अब दोबारा मलाइका अरोड़ा एक बड़ा कदम रखने जा रही है। कई सालों से हम मलाइका अरोड़ा को बड़े पर्दे पर नहीं देख रहे हैं। बस ज्यादातर उन्हें रियल्टी शोज में जज बने हुए ही देखे जा रहे हैं। लेकिन जल्द ही वह हमें ‘आप जैसा कोई मेरी जिंदगी में आए’ गाने पर डांस करती हुई नजर आएगी जो कि किसी फिल्म का गाना है।

‘आप जैसा कोई मेरी जिंदगी में आए’ यह गाना 1980 के दौरान आई फिल्म ‘कुर्बानी’का है। लेकिन जल्द हमें मलाइका, आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ में दिखने वाली है। इस फिल्म में मलाइका अरोड़ा इस गाने पर आइटम सॉन्ग करती नजर आएगी।

Malaika Arora

हैरान करने वाली बात यह है कि 4 साल बाद भी लोग मलाइका अरोड़ा के डांस के दीवाने हैं, जैसे ही यह गाना रिलीज हुआ चंद मिनटों में ही इस गाने को लाख से ज्यादा का रिव्यू मिल चुके है। यहां तक कि लोग मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती की तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं।

आप लोगों की जानकारी के बता दे कि मलाइका के साथ आयुष्मान खुराना भी इस गाने पर डांस करते हुए दिखने वाले हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ जयदीप अहलावत भी नजर आने वाले हैं।

यह तो आप सभी जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे यहां तक कि हम अक्सर उन्हें जिम या पार्टी में साथ में देखते हैं। लेकिन 4 साल बाद कमबैक कर रही मलाइका अरोड़ा को देखकर उनके फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे। यहां तक कि लोग इनके इस अपकमिंग गाने को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित भी नजर आ रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत ‘छैया छैया’ गाने से की थी और ‘मुन्नी बंदनाम हुई’ गाने से इन्होंने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है। लेकिन काफी लंबे समय से मलाइका अरोड़ा किसी भी फिल्म में आइटम सॉन्ग नहीं कर रही थी।

Malaika Arora

इस गाने के जरिए मलाइका अरोड़ा का हॉट अंदाज को देखकर हर कोई दंग रह गया। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि 1980 के दौरान आई ‘कुर्बानी’ फिल्म में यह गाना जिन्नत अमान ने डांस किया था, जिसकी तारीफ लोग आज भी करते नहीं थकते।

‘एन एक्शन हीरो’ फिल्म के लिए यह गाना तनिष्क बागची ने रिटेक किया है। यहां तक कि इस गाने को जारा एस. खान और अल्तमश फरीद ने साथ में गाया है।

Malaika Arora: दिखेगी एक्शन में

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ‘एन एक्शन हीरो’ फिल्म 2 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। लेकिन खुशी की बात यह है कि इस फिल्म में ‘छैया छैया’ गर्ल आइटम सॉन्ग करने जा रही है। इस गाने का लोग बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं।

लेकिन आप लोगों को बता दे कि इस फिल्म में आइटम गर्ल इस आइटम सॉन्ग के साथ-साथ एक छोटा सा किरदार निभाते हुए भी हमें दिखने वाली है।

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *