मलाइका अरोड़ा के बेटे की शक्ल हूबहू सलमान खान सलमान खान से मिलती हैं- इसके पीछे हुआ बड़ा खुलासा

मलाइका अरोड़ा के बेटे की शक्ल हूबहू सलमान खान सलमान खान से मिलती हैं- इसके पीछे हुआ बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान और हीरोइन मलाइका अरोड़ा की जोड़ी को कौन नहीं जानता। इन दोनों फिल्मी सितारों की शादी 1998 में हुई थी और जिससे उन्हें एक बेटा भी हुआ। जिसका नाम है अरहान खान… जो की अभी 19 साल के हो चुके है। दोनों सितारों की शादी ज्यादा टाइम तक नहीं चल पाई और दोनों के ज़िंदगी के रस्ते अलग अलग हो गए पर दोनों के तलाक होने के बावजूद भी बेटे के लिए दोनों आज भी टाइम निकालते है और साथ दिखते भी है।

मालूम हो की मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में बनी रहती है। उनकी उम्र भले ही 48 साल हो चुकी हो लेकिन आज भी मलाइका अरोड़ा की सुंदरता का हर कोई दीवाना है और मलाइका की सुन्दरता के आगे तो बॉलीवुड की आज के समय मे की अभिनेत्रिया भी बिल्कुल फ़ीकी है। इन दिनों वह अपने बेटे को लेकर सुर्ख़ियों में है। बताया जा रहा है कि मलाइका का बेटा सलमान खान का बेटा है।

जैसा की आप सभी जानते है मलाइका अरोड़ा अरबाज खान की पत्नी है। इनकी शादी साल 1998 में हो गई थी। इन दोनों का एक बेटा है जिसका नाम है अरहान खान.. लेकिन शादी के 19 साल बाद मलाइका अपने पति से अलग हो गयी थी। जिसके बाद से मलाइका का नाम बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जाता आ रहा है।

क्या सलमान खान का बेटा  है अरहान खान

बता दे की अब ऐसी खबर सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। जी हां, बताया जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा का बेटा पूरा सलमान खान की तरह दीखता है ऐसे में सभी का कहना है कि वह सलमान खान का बेटा है।

जानकारी के मुताबिक, अभी कुछ दिन पहले ही मलाइका का बेटा एक पार्टी में दिखाई दिया था। यहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आप देख सकते है इन तस्वीरों में वह कितना हैंडसम लग रहा है। उनके लुक को देख कर ये कहना गलत नहीं होगा की वह आने वाले समय में बाकि सितारों को मात देगा।

इतना ही नहीं उनकी शक्ल को देख कर सभी लोग उन्हें सलामन खान का बेटा कहने लगे है। क्योंकि पार्टी में सभी ने अरहान की एक बात नोटिस की है कि उनकी लंबाई और वह अपने पिता के करीब पहुंचते हुए दिखाई देते हैं। इस दौरान उन्हें केजुअल ड्रेस में देखा गया है। आप देख सकते है उन्होंने काले रंग की ड्रेस पहनी हुई थी। साथ ही में काले रंग की जैकेट भी पहनी हुई थी।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *