लंदन की सड़कों पर मानुषी छिल्लर ने किया शानदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

Muskan Baslas
3 Min Read

Manushi Chhillar New Viral Video : एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला और मानुषी छिल्लर ( manushi chhillar )दोनों ही शाहरुख खान की बहुत बड़ी दीवानी हैं. हालांकि बॉलीवुड के किंग खान की हर लड़की फैन है लेकिन मानुषी छिल्लर खुद को शाहरुख खान का सबसे बड़ा फैन बताती हैं. दोनों ही अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के दौरान लंदन गई हुई हैं जहां पर उन्होंने शाहरुख खान के गाने “इट्स द टाइम टू डिस्को” पर शानदार डांस किया. मुंबई की सड़कों पर इन दोनों का डांस ( manushi chhillar dance video ) देखकर हर कोई इनका दीवाना हो गया है. दोनों ही इस वक्त यूके में इस वीडियो के जमकर वायरल होने का जश्न मना रहीं हैं.

इस वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि दोनों ही एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं. अलाया फर्नीचरवाला और मानुषी छिल्लर ने यूके में अपनी फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” की शूटिंग के लिए बिजी शेड्यूल से हटकर कुछ वीडियोज बनाए. जो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ( manushi chhillar viral video )  पर पोस्ट किए थे.

उनका एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. अपने बिजी शेड्यूल में किस तरह से एक एक्ट्रेस अपना वक्त निकाल पाती है इस वीडियो में आप देख सकते हैं. आपको यह जानकर भी आश्चर्य होगा कि मानुषी अकेली नहीं हैं और यह डांस किसी शूट के सेट पर नहीं बल्कि सड़कों पर हो रहा है. दोनों ही काफी स्मार्ट लग रही है.

जहां मानुषी ने ब्लैक स्वेट शर्ट ( manushi chhillar in black sweat shirt ) पहना है वहीं दूसरी ओर अलाया ब्लैक क्रॉप टॉप में नजर आ रहीं हैं. नदी के किनारे इन दोनों के खूबसूरत डांस को लोगों का काफी सपोर्ट मिला है.

आपको बता दें कि “बड़े मियां छोटे मियां” की शूटिंग के दौरान दोनों ही काफी मस्ती करती हुई नजर आती है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी लीड रोल में दिखाए गए हैं. य़ह फिल्म अली अब्बास जफर के निर्देशन तले बन रही है. यूं तो मिस यूनिवर्स ( manushi chhillar new upcoming film ) बनने के बाद मानुषी छिल्लर के पास कई फिल्मों के ऑफर आए थे. इस फिल्म की शूटिंग के बाद जॉन अब्राहम के साथ एक फिल्म में काम करने का मौका भी मानुषी को मिला है. वहीं दूसरी ओर अलाया फर्नीचरवाला को प्रियंका चोपड़ा ने एक अपकमिंग बेस्ट अभिनेत्री का खिताब अभी से दे दिया है.

Read More :

सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं यह फिल्में, झकझोर देने वाली थी इन फिल्मों की कहानियां

Share This Article
Leave a comment