हिंदी फिल्म उद्योग में कई अभिनेताओं के बच्चों ने फिल्मों में डेब्यू किया है, जबकि कुछ स्टार किड्स डेब्यू करने के लिए कतार में हैं। हालाँकि कई स्टार किड्स ऐसे भी हैं जो सुर्खियों से दूर रहते हैं लेकिन चर्चा में बने रहते हैं। उनमें से एक स्टार किड हैं, जो अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बेटी हैं।

 

दिशानी तीन भाई-बहनों में सबसे छोटे मिथुन और योगिता बाली की बेटी हैं। हालांकि, बहुत कम लोग जानते हैं कि दिशा मिथुन की असली बेटी नहीं हैं, लेकिन उन्हें गोद लिया गया है।

 

एक समय मातापिताने अपनी नवजात बेटी को कूड़े के ढेर में फेंक दिया था। जब मिथुन को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने तुरंत बेटी को गोद लिया और उसका नाम दिशानी रखा। आजकल दिशानी बड़ी हो गई हैं और सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं। समय-समय पर वह अपनी तस्वीरें साझा करती हैं। मिथुन भी अपनी बेटी दिशानी के साथ भी तस्वीरें साझा करते हैं।

दिशा खूबसूरत होने के साथ-साथ इतनी स्टाइलिश भी हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी उनके सामने फीकी लगती हैं। दिशानी फिलहाल न्यूयॉर्क में फिल्म एकेडमी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं और वो भी पापा की तरह एक्टिंग की बहुत शौकीन हैं।

दिशानी ने एक लघु फिल्म में भी काम किया है, जिसे दिशानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से साझा किया था। सलमान खान, वरुण धवन और दीपिका पादुकोण दिशा के बड़े प्रशंसक हैं जो फिल्म परिवार में पले बढ़े हैं।

दिशा अपने पिता मिथुन को अपना हीरो मानती हैं और अपने पिता की तरह बॉलीवुड में एक बड़ा नाम बनाना चाहती हैं। फैंस भी फिल्मों में आने के लिए दिशानी का इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *