गोवा में Beach वेडिंग करने जा रही हैं मौनी रॉय, बुक हो चुका है समंदर कि किनारे यह फाइव स्टार होटल?

गोवा में Beach वेडिंग करने जा रही हैं मौनी रॉय, बुक हो चुका है समंदर कि किनारे यह फाइव स्टार होटल?

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय की शादी की चर्चा काफी दिनों से हो रही है.पिछले कई महीनों ने कई रिपोर्टों में दावा किया गया कि वह अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ जल्द शादी करने वाली है.

मौनी और सूरज की शादी में लेटेस्ट अपडेट सामने आया है.कई रिपोर्ट में अब कहा जा रहा है कि मौनी और सूरज 27 जनवरी को शादी करने जा रहे हैं और कपल इसकी तैयारी करने में जुटा हुआ है.

पहले कहा जा रहा था कि मौनी रॉय दुबई में शादी के बंधन में बंधेंगी, क्योंकि वह अक्सर सूरज नांबियार से मिलने वहां जाती रही हैं. लेकिन हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक मौनी अब दुबई में शादी नहीं करेंगी. उन्होंने अपना वेडिंग डेस्टिनेशन बदल लिया है. वह गोवा के बीच पर डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगी. एक सूत्र ने पोर्टल से खुलासा किया है कि एक फाइव स्टार होटल बुक किया जा चुका है और इनवाइट भेजने शुरू हो चुके हैं.

मौनी-सूरज की गोवा के बीच पर होगी शादी
रिपोर्ट से पता चलता है कि मेहमानों को शादी के बारे में प्राइवेसी मेंटेन करने के लिए भी कहा गया है. कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए मेहमानों को अपने दोनों वैक्सीनेशन के सर्टिफिकेट ले जाने के लिए भी कहा गया है. मौनी की शादी कथित तौर पर वागाटोर बीच पर स्थित डब्ल्यू पर होगी. उन्हें हाल ही में उसी होटल में अपने दोस्तों के साथ बैचलरेट एन्जॉय करते हुए भी देखा गया था.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी की शादी में कंफर्म मेहमान
मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी में करण जौहर, एकता कपूर, मनीष मल्होत्रा और आशिका गोराडिया कंफर्म गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं. यह भी कहा जा रहा है कि मौनी पर्सनल तौर पर मैनेजमेंट देख रही हैं. यहां तक कि उनके बॉयफ्रेंड सूरज भी इस समय भारत में हैं.

दुबई में बिजनेसमैन हैं सूरज नांबियार
आपको बता दें कि मौनी रॉय के बॉयफ्रेंड बैंकर और दुबई में बिजनसमैन हैं. वो बैंगलुरु के जैन परिवार से संबंध रखते हैं. वहीं, मौनी रॉय पश्चिम बंगाल के कूच बेहर जिले की रहने वाली हैं. मौनी रॉय के करियर की बात करें तो वो टीवी इंडस्ट्री की सबसे टॉप एक्ट्रेस रह चुकी हैं. उन्होंने ‘नागिन’ में भी नागिन का किरदार निभाया था. इसके अलावा वो बॉलीवुड में भी काफी पहले डेब्यू कर चुकी हैं.

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *