मृणाल ठाकुर ने पहनी मनीष मल्होत्रा की डिज़ाइन की हुई वेडिंग ड्रेस , कीमत जान के हैरान हो जाओगे

मृणाल ठाकुर ने पहनी मनीष मल्होत्रा की डिज़ाइन की हुई वेडिंग ड्रेस , कीमत जान के हैरान हो जाओगे

Mrunal Thakur: मृणाल ठाकुर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपनी नई नई फोटोस और वीडियोस पोस्ट करती रहती है. मृणाल ठाकुर हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छाई हुई है. इसका कारण है उनका बेहतरीन ड्रेस और एथेनिक वार्डरॉब. इस समय वह अपनी आगामी फिल्म सीतारामम के प्रमोशन को लेकर काफी ज्यादा बिजी हैं. इस दौरान वह एक से बढ़कर एक एथेनिक ड्रेसेस पहनकर लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है.

Mrunal Thakur

हाल ही में मृणाल ठाकुर की एक दुल्हन का ड्रेस में फोटो वायरल हो रही है. यह ड्रेस फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के ब्राइडल कलेक्शन से लिया हुआ है. गोल्डन आइवरी कलर का लहंगा लोगों को अपनी और खींच रहा है. मृणाल ठाकुर इस दुल्हन के लिबास में गजब की खूबसूरत लग रही हैं.

Mrunal Thakur

मृणाल का स्टाइलिश लहंगा

मृणाल ठाकुर ने ब्राइडल कलेक्शन का जो लहंगा पहन रखा है, उसमे सुनहरी कलर के धागे से कढ़ाई की हुई है और बीड का वर्क किया हुआ है. इसका ब्लाउज फुल स्लीव वाला है. अपने सिर पर थ्री लेयर का माथा पट्टी और गले में भारी भरकम ज्वैलरी पहन रखी है. उनके चेहरे पर गोल्डन मेकअप और हाथों में हथफूल पहने हुए हैं.

Mrunal Thakur
अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान वो इसी तरह के शानदार ड्रेस पहने हुए दिखाई देती हैं. इस दौरान उन्होंने अपना शानदार एथेनिक फैशन सेंस भी लोगों के सामने रख दिया है. एक और तस्वीर में उन्होंने ग्रे कलर का जयंती रेड्डी लेबल डिजाइन वाला लहंगा कैरी किया हुआ है, जिसमें उन्होंने नो मेकअप लुक अपनाया है. इसके साथ उन्होंने गले में चोकर और एंब्रॉयडरी दुपट्टा कैरी किया हुआ है.

इस लहंगे में भी लग रही खूबसूरत

मृणाल ठाकुर के एक और लहंगे को मोनिका निधि ने डिजाइन किया है. ये पीले रंग का जॉ ड्रॉपिंग लहंगा भी इनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है.इसके साथ उन्होंने स्ट्रैपी ब्लाउज को लहंगे के साथ कैरी किया है जो कि इनके हॉट अवतार को दिखा रहा है. मिनिमल मेकअप के साथ इन्होंने इयररिंग्स भी पहन रखी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *