मुकेश अंबानी के बेटे हुए हॉस्पिटल में एडमिट, खबर सुन पिता सदमे में, जाने पूरी बात

मुकेश अंबानी के बेटे हुए हॉस्पिटल में एडमिट, खबर सुन पिता सदमे में, जाने पूरी बात

Mukesh Ambani: सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. हाल ही में उनके बेटे को लेकर एक बहुत बड़ी खबर आई है. बताया जा रहा है कि मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

मुकेश अंबानी के बेटे को HN रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है. जानकारी मिली है कि कल ही उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें तुरंत ही हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया जहां पर उनकी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हे. इसके बाद उन्हें तुरंत ही वार्ड में भर्ती कर लिया गया.

Mukesh Ambani

आपकी जानकारी के लिए बता दें गणेश चतुर्थी के अवसर पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस मुकेश अंबानी के घर पर गणपति बप्पा के दर्शन करने के लिए गए हुए थे.

इन दोनों के अलावा बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और उनकी पत्नी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी गणपति बप्पा के दर्शन करने मुकेश अंबानी के घर गए हुए थे.रिलायंस इंडस्ट्रीज कि पिछले हफ्ते हुई मीटिंग में मुकेश अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी को न्यू एनर्जी बिजनेस में शामिल करने की घोषणा की थी.

आपको बता दें कि मुकेश अंबानी ने इससे पहले अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी और अपनी बेटी ईशा अंबानी को भी कारोबार की बागडोर संभाली दी है. आकाश अंबानी के पास रिलायंस जियो इन्फोकॉम और ईशा अंबानी के पास रिलायंस रिटेल कारोबार की बागडोर है.

Mukesh Ambani

हाल ही में खबर आई थी कि मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी को दुबई की सबसे महंगी रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी खरीद कर दी है. इस डील की कीमत 640 करोड़ रुपए बताई जा रही है.

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *