मेरी पोती की नर्स हैं मिस वर्ल्ड…’, जब जया बच्चन ने बहू ऐश्वर्या के लिए कही थी ये बात

मेरी पोती की नर्स हैं मिस वर्ल्ड…’, जब जया बच्चन ने बहू ऐश्वर्या के लिए कही थी ये बात

बॉलीवुड की शानदार और खूबसूरत एक्ट्रेस और मिस व‌र्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय की शादी बॉलीवुड के फेमस घराने से आने वाले एक्टर अभिषेक बच्चन से हुई. दोनों की एक बेटी है जिसका नाम अराध्या है.

आराध्या का जन्म साल 2007 में हुआ. जिसके बाद ऐश्वर्या ने कई सालों तक दूरी बना ली ताकि वो अच्छे से अपनी बेटी का ख्याल रख सके. वहीं इस मामले को लेकर ऐश्वर्या की सास यानि जया बच्चन ने उन्हें अपनी पोती की नर्स कहकर बुलाया था.

आराध्या की देखभाल खुद करती थी ऐश्वर्या

दरअसल हुआ यूं कि जब आराध्या का जन्म हुआ तब ऐश्वर्या अपनी बेटी को देखभाल खुद ही करती थी. उसके लिए वो किसी मेड या नैनी पर विश्वास नहीं करती थी.

उन्हें लगता था कि उनसे बेहतक देखभाल आराध्या की कोई और नहीं कर सकता. यही वजह थी कि ऐश्वर्या ने बाहरी दुनिया से एकदम दूरी बना ली. अपनी बहू का ये रूप देखकर जया ने ऐश्वर्या की खूब तारीफ की.

जया ऐश्वर्या को कहती थी आराध्या की नर्स

आराध्या के जन्म के कुछ दिन बाद दिए एक इंटरव्यू में जया ने बताया कि, ऐश्वर्या एक बहुत ही अच्छी मां है. लेकिन कभी-कभी वो आराध्या को लेकर ज्यादा ही चिंता करने लगती है. हरदम वो उसके साथ रहती है.कभी उसे अकेला नहीं छोड़ती. और ये सब देखकर मैं उसे चिढ़ाती भी हूं कि, मेरी पोती आराध्या कितनी खुशनसीब है कि, उसकी नर्स मिस व‌र्ल्ड ऐश्वर्या राय है.

बता दें कि जया और ऐश्वर्या के बीच बहुत ही गहरा और अच्छा रिश्ता है. ऐश्वर्या जितनी अच्छी मां है उतनी ही अच्छी बहू भी है. दोनों अक्सर कई इवेंट में साथ में जाती है. और एक-दूसरे की तारीफ भी करती रहती है.

 

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *