कमल हासन की बेटी श्रुति हासन से शादी करना चाहते थे नागा चेतन्य, ऐसी थी प्रेम कहानी

कमल हासन की बेटी श्रुति हासन से शादी करना चाहते थे नागा चेतन्य, ऐसी थी प्रेम कहानी

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य तेलुगु सिनेमा के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं.

 

नागाने अपने अभिनय की शुरुआत साल 2009 में फिल्म ‘जोश’ से की थी. तब से नागा ने ‘मनम’, ‘प्रेमम’, ‘ये माया चेसावे’, ‘लव स्टोरी’ जैसी कई शानदार फिल्मों में काम करके लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. अपने शानदार करियर के अलावा, नागा चैतन्य अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं.

उन्होंने साल 2017 में साउथ की मशहूर और खूबसूरत सामंथा से शादी की थी, हालांकि, इसी साल यानी 2021 में दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया है. वहीं, सामंथा से पहले नागा चेतन्य, सुपरस्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रह चुके हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नागा चैतन्य कभी श्रुति हासन के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे और दोनों शादी भी करना चाहते थे. दोनों पहली बार साल 2013 में एक कॉमन फ्रेंड के ज़रिए मिले थे, जिसके बाद नागा और श्रुति अच्छे दोस्त बन गए.

जल्द ही, दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी. साल 2013 के फिल्मफेयर अवार्ड्स में, नागा चैतन्य और श्रुति हासन की नज़दीकियों ने हर किसी को हैरान कर दिया था. हालांकि, दोनों के अचानक ब्रेकअप की खबरों ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रुति हासन से ब्रेकअप के बाद, नागा चैतन्य ने फिल्म ‘ऑटोनगर सूर्य’ की शूटिंग के दौरान सामंथा रुथ प्रभु के करीब आए.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

कुछ समय तक एक डेटिंग के बाद 29 जनवरी साल 2017 को नागा चैतन्य और सामंथा ने सगाई कर ली और 6 अक्टूबर, 2017 को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की.

लेकिन 2 अक्टूबर 2021 को सामंथा और चैतन्य ने आपसी सहमति से तलाक लेने की घोषणा कर अपने फैंस को चौंका दिया था. दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अलग होने की घोषणा की थी.

 

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *